Entertainment

अक्षय कुमार एक बार फिर बने जनता के HERO, बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दिया इतने करोड़ का दान

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि  अक्षय सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में वह एक हीरो हैं। जी हां, एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ अक्षय देश के एक जिम्मेदार नागरिक भी हैं। इस वक्त देश में हो रही समस्याओं में अपना योगदान देने के लिए अक्षय कुमार कभी पीछे नहीं हटे हैं। फिर चाहे बात कोरोना के खिलाफ लड़ने की करें या असम बाढ़ की, अक्षय हमेशा मदद के लिए हमेशा ही आगे रहते हैं। हाल ही में अक्षय ने असम के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

अक्षय कुमार ने बाढ़ पीड़ितों को 1 करोड़ रुपए दान दिए हैं। इस बात की जानकारी असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने अक्षय का धन्यवाद करते हुए लिखा कि आपने संकट के समय हमेशा सहानुभूति दिखाई है और समर्थन किया है। असम के एक सच्चे दोस्त के रूप में, वैश्विक क्षेत्र में अपनी महिमा को बढ़ाने के लिए भगवान आप पर आशीर्वादों की वर्षा करें।

वहीं, अक्षय के अलावा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी बाढ़ से प्रभावित हो रहे लोगों की सहायता की है। कुछ समय पहले प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जहां उन्होंने कुछ विश्वसनीय संगठनों की जानकारी साधा की थी जोकि असम में आई बाढ़ वाले इलाकों में अच्छा काम कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए प्रियंका ने अपने फैंस से भी दान करने की अपील की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *