Entertainment

अक्षय कुमार ने डॉक्टर्स को समर्पित किया ये गाना, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल

पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है। भारत में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी 3 मई तक पूरे देश में लॉकडाउन लगाया हुआ है। संकट की इस घड़ी में हर कोई प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है। वहीं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस की जंग में 28 करोड़ रुपये का दान किया है।

बता दें कि अक्षय कुमार हर रोज किसी ना किसी तरह से लोगों जागरूक कर रहे हैं और जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में डॉक्टर्स को सैल्यूट किया है जो कोरोना वायरस से अपनी जान जोखिम में डालकर लड़ रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का तेरी मिट्टी गाना तो आपको याद ही होगा। इस गाने ने कई रिकॉर्ड बनाए और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना बन गया। अब इसी गाने को अक्षय कुमार ने कोरना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर्स को समर्पित किया है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस नए वर्जन वाले गाने का टीजर शेयर किया है।

टीजर में लाइन है-

सरहद पे जो वर्दी खाकी थी, अब उसका रंग सफेद हुआ, तेरी मिट्टी में मिल जावां, गुल बनके मैं खिल जावां, इतनी सी है दिल की आरजू

View this post on Instagram

किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते है और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे है हमारे अपने डॉक्टर्स जो सफ़ेद कोट में सैनिको से कम नहीं है. देखिये #TeriMitti – Tribute कल 12.30 pm हमारी तरफ से ख़ास उनके लिए #DirectDilSe ♥️ @ParineetiChopra @anurag_singh_films @karanjohar @apoorva1972 @SunirKheterpal @bpraak @arko.pravo.mukherjee @manojmuntashir @azeemdayani @adityadevmusic @dharmamovies #CapeOfGoodFilms #AzureEntertainment @zeestudiosofficial @ZeeMusicCompany @dainikjagrannews

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इस गाने को भी बी प्रैक और आर्को पर्वो मुखर्जी ने ही गाया और संगीत दिया है, वहीं, गाने के बोल इस बार भी मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *