Home india अगर आप भी हैं Tik tok वीडियो बनाने के शौकीन, तो इस...

अगर आप भी हैं Tik tok वीडियो बनाने के शौकीन, तो इस बात का रखें ध्यान वरना धोने पड़ सकते हैं जिंदगी से हाथ

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गंगा रेती पर टिकटॉक वीडियो बनाते समय पांच किशोर गंगा में डूब गए। आसपास के लोगों डूब रहे लड़कों को बचने की कोशिश की। लेकिन जब तक वो उन्हें बचा पाते तब तक बहुत देर हो चुकी थी। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पांचों का शव निकाल लिया गया है। शवों को रामनगर के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लाया गया। एक साथ एक ही मुहल्ले के पांच किशोरों की मौत से कोहराम मचा है। एसडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट समेत तमाम अधिकारी मौके पर और अस्पताल पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, गंगा उस पार स्थित रामनगर वारीगढ़ही के पांच किशोर 19 ‌वर्षीय तौसीफ पुत्र रफीक, 14 वर्षीय फरदीन पुत्र मुमताज, 15 वर्षीय शैफ पुत्र इकबाल, 15 वर्षीय रिजवान पुत्र शहीद और 14 वर्षीय सकी पुत्र गुड्डू समेत सात किशोर शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे टिकटॉक का वीडियो बनाने गंगा किनारे पहुंचे थे। रविदास पार्क और रामनगर के सिपहिया घाट के बीच इन दिनों बीच गंगा में काफी रेती उभरी हुई है। दो किशोर किनारे बैठे रहे और पांच तौसीफ, फरदीन,  शैफ, रिजवान और सकी टिकटॉक का वीडियो बनाने के लिए बीच गंगा में उभरी रेती तक पहुंच गए। वीडियो बनाने के दौरान एक किशोर डूबने लगा तो दूसरा उसे बचाने के लिए कूदा। देखते ही देखते एक दूसरे को बचाने के प्रयास में पांचों किशोर डूबने लगे।

किनारे बैठे दोनों किशोरों का शोर सुनकर कुछ मल्लाह अपनी नावों को लेकर किशोरों को बचाने के लिए भागे। लेकिन उभरी हुई रेती के बीच से जब तक वहां पहुंच पाते पांचों पानी में विलीन हो चुके थे। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के साथ ही रामनगर से आधा दर्जन गोताखोरों का दल मौके पर पहुंचा। दो घंटे की मशक्कत के बाद पांचों किशोरों को पानी से निकाला गया और एम्बुलेंस से लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पांचों को मृत घोषित कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UNLOCK 4.0: आज से इन कामों पर मिलेगी रियायतें, इन पर जारी रहेगी पाबंदी

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश तेजी से अनलॉक मोड में जा रहा है. फिलहाल अनलॉक- 4 चल रहा है. जिसके तहत तमाम...

महाराष्ट्र: तीन मंजिला इमारत ढहने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सोमवार सुबह तीन मंजिला इमारत ढहने से 10 लोगों की...

आईपीएल 2020: रोहित शर्मा के चौके से हुई IPL के 13वें सीजन की शुरुआत

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज यूएई में हो चुका है। इस सीजन का पहला मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और...

जासूस राजीव शर्मा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, एक सूचना देने पर मिलते थे इतने डॉलर

चीनी खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से फ्रीलांस पत्रकार राजीव...

Recent Comments