Entertainment

अध्ययन सुमन ने सुशांत-अंकिता का इमोशनल Video किया शेयर, अंकिता लोखंडे ने दिया ये रिएक्शन

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई और एनसीबी तेजी से जांच कर रही हैं। ड्रग्स कनेक्शन में शामिल रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, ख़बरें आ रही हैं कि बहुत ही जल्द रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हो सकती है। इन्हीं सबके बीच एक्टर के पुराने वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुए। वहीं, हाल ही में एक्टर अध्ययन सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत को एक खास अंदाज में ट्रिव्यूट दिया है। अध्ययन ने एक्टर के लिए एक इमोशनल गाना गाया है, इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के पुराने और यादगार पल सिमटे हुए हैं।

बता दें कि सुशांत का यह इमोशनल वीडियो फैन्स काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को अध्ययन सुमन ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसे अबतक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, अंकिता लोखंडे ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, ‘Speechless.’

गौरतलब है कि 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई वाले घर में पंखे से लटका मिला था। शुरूआत में तो यह खुदकुशी का मामला माना जा रहा था। लेकिन फिर देश के चारों कोनों से एक्टर की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग उठी, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया। वहीं, सुशांत राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद एनसीबी जांच में शामिल हुआ है। ब्यूरो ने शुक्रवार की सुबह मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के घर की तलाशी भी ली थी। एनसीबी इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से संपर्क किए जाने के बाद कई दिनों से जांच कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *