Entertainment

अनुराग कश्यप का गृहमंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला, कहा-‘हमारा गृह मंत्री कितना डरपोक है, इतिहास थूकेगा इस जानवर पर’

नागरिकता संशोधन कानून लागू होने से पहले ही देश में इसका जबरदस्त विरोध किया जा रहा है। अगर किसी को भी चीज पसंद ना आए तो उसका विरोध करना जायज है। लेकिन विरोध हिंसा में बदल गए तो यह सरासर गलत है। लोग अपनी भाषा की मर्यादा ही भूल जाए और देश के प्रधानमंत्री, बाकी मंत्रियों के लिए गाली-गलौच तक करने लगे। तो यह बहुत ही शर्म की बात है।

इसी संदर्भ में आज हम बात करेंगे हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप की। जो हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। अनुराग कश्यप पिछले काफी दिनों से नागरिकता संशोधन कानून, राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर और जेएनयू जैसे मुद्दों पर बेबाकी से बोलते हैं। लेकिन इस बार तो अनुराग कश्यप ने गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है और इस बार तो अनुराग ने भाषा के सारे पैमाने तोड़ दिए।

बता दें कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा कि हमारा गृह मंत्री कितना डरपोक है। खुद की पुलिस, खुद ही के गुंडे, खुद की सेना और सिक्योरिटी अपनी बढ़ाता है और निहत्थे प्रोटेस्ट पर आक्रमण करवाता है। घटियेपन और नीचता की हद अगर है तो वो है अमित शाह। इतिहास थूकेगा इस जानवर पर।अनुराग कश्यप न सिर्फ सिनेमा जगत से जुड़े मुद्दे बल्कि आम सामाजिक मुद्दों और घटनाओं पर भी अपनी बात खुलकर रखते हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना कर रहे हैं।

गौरतलब है कि रविवार को दिल्ली के बाबरपुर में गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी सभा में सीएए का विरोध जताने की कोशिश कर रहे एक युवक की कथित बीजेपी समर्थकों ने पिटाई कर दी। अमित शाह बाबरपुर इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान एक युवक सीएए को वापस लेने की मांग करने लगा तभी आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच अमित शाह ने सिक्योरिटी को उस युवक को सही सलामत वहां से ले जाने का निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *