News

अमित शाह ने वीडियो जारी कर केजरीवाल से मांगा जवाब, वीडियो में दिखाई दिल्ली के स्कूलों की हालत

दिल्‍ली विधानसभा चुनाव की तारीख जितनी नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप की राजनीति भी अपने चरम पर है। दिल्‍ली के दंगल में गृहमंत्री अमित शाह और मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप सबसे ज्‍यादा देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में अमित शाह ने अपने ट्वीट पर दिल्‍ली के एक सरकारी स्‍कूल का वीडियो जारी कर जवाब मांगा है।

वहीं, आम आदमी पार्टी यह दावा कर रही है कि उन्‍होंने दिल्‍ली की शिक्षा व्‍यवस्‍था और सरकारी स्‍कूलों पर काफी काम किया है। इसलिए अमित शाह को कुछ दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी स्कूल देखने का न्‍योता भी दिया था। इसी के जवाब में अमित शाह ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है। इस ट्वीट में अमित शाह ने लिखा है कि अरविंद केजरीवाल जी आपने मुझे दिल्ली सरकार द्वारा संचालित स्कूल देखने के लिए बुलाया था। कल दिल्ली बीजेपी के आठों सांसद अलग-अलग स्कूल में गए और देखिए इनका क्या हाल है… इनकी बदहाली ने आपकी शिक्षा की क्रांति के दावों की पोल खोल दी। अब आपको दिल्ली की जनता को जवाब देना होगा।

अमित शाह के इस वीडियो में मनोज तिवारी, डॉ हर्ष वर्धन, विजय गोयल, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, रमेश विधूड़ी, मीनाक्षी लेखी, गौतम गंभीर, हंसराज हंस अलग-अलग स्‍कूलों का जायजा लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में इन स्‍कूल के बच्‍चों के भी बयान शामिल किए गए हैं। वीडियो में जो स्‍कूल दिखाए गए हैं, उनकी स्थिति वाकई दयनीय है। अब देखने यह होगा कि केजरीवाल अमित शाह के इस सवाल पर क्या जवाब देते हैं। गौरतलब है कि दिल्‍ली की 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी का मतदान होने जा रहा है। 11 फरवरी को मतगणना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *