india

अर्णब गोस्वामी मामला: कांग्रेस कार्यकर्ता अलका लांबा ने दी कड़ी चेतावनी

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी पर दो बाइक सावर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। हमला उस वक्त हुआ जब वह अपनी पत्नी के साथ खुद कार चलाकर ऑफिस से घर जा रहे थे। इस मामले को लेकर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। NM जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन द्वारा IPC की धारा 341 और 504 के तहत FIR दर्ज की गई है।

जानकारी के मुताबिक, अर्णब अपने घर से महज 500 मीटर की दूरी पर थे। तभी कुछ बाइकसवारों ने उनपर हमला बोल दिया। हमलावरों ने कार के शीशे तोड़ने की कोशिश की। इसके तुरंत बाद उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने हमलावरों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। उनके मुताबिक, हमलावर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता थे।​​​​​​​

हमले के तुरंत बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा ने ट्वीट किया। जिसमें अलका ने लिखा कि ‘युवा कांग्रेस जिंदाबाद’. अर्णब ने मुंबई पुलिस को दी अपनी शिकायत में अलका लांबा के इस ट्वीट का भी जिक्र किया है। बता दें कि अलका लांबा ने एक दिन पहले भी ट्वीट कर लिखा था, “देशभर के कार्यकर्ता अर्णब गोस्वामी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर दिए गए ब्यान को लेकर बेहद आहत हैं। अगर समय रहते महाराष्ट्र सरकार ने उचित कानूनी कार्रवाई नहीं की, तो मैं यह चेतावनी दे रही हू कि फिर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सड़कों पर उतर आने से कोई नहीं रोक पाएगा।”

वहीं, अर्नब ने भी ट्विटर पर लिखा, “मुझ पर और मेरी पत्नी पर हुए हमले के बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा ने जश्न मनाते हुए एक ट्वीट किया।” अर्णब का ये भी कहना है कि उन्होंने कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर कई सवाल उठाए थे, जिसका नतीजा ये हुआ कि उनपर हमला करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *