Entertainment

अर्नब विवाद पर बना मैनफोर्स कंडोम का मीम, खूब हो रहा वायरल

मीडिया जगत के सीनियर पत्रकारों में गिने जाने वाले रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी आजकल काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल कामरा ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। कुनाल कामरा और अर्नब गोस्वामी का ये वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुणाल कामरा फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी से कुछ सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। वैसे तो अर्नब कुनाल को इग्नोर करते हुए अपने लैपटॉप पर कुछ देखने में बिजी नजर आ रहे थे।

वहीं, अब कॉमेडियन कुणाल कामरा को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम मीम्स बनाए जा रहे हैं। लोग नए-नए मीम्स बनाकर कुणाम कामरा का समर्थन और विरोध कर रहे हैं। इस दौरान कंडोम बनाने वाली कंपनी मैनफोर्स कंडोम ने भी कुणाल कामरा पर एक मज़ेदार मीम बनाया है। ये मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।बता दें कि मैनफोर्स कंडोम ने ट्विटर पर मीम शेयर करते हुए लिखा है, “स्थिति जो भी हो, हमेशा तैयार रहें।” वायरल मीम में मैनफोर्स कंडोम ने दिखाया है कि ‘कमरा’ और ‘कामरा’ के लिए किcomedian kunal kamraस तरह से सुरक्षा अपनाई जानी चाहिए।

वहीं एक मीम पर एक यूज़र ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘बहुत हार्ड-बहुत हार्ड’ वहीं, एक अन्य यूज़र ने लिखा, “अरे, अरे इज्ज़त की धज्जियां उड़ा दी।”

क्या है विवाद?


आपको बता दें कि कॉमेडियन कुणाल कामरा ने मुंबई से लखनऊ के बीच इंडिगो की एक फ्लाइट में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी पर छींटाकसी की थी। उन्होंने अर्नब से पूछा था कि वह कायर हैं या पत्रकार। वैसे तो, अर्नब ने कामरा की किसी बात का जवाब नहीं दिया और वह चुप रहे। इस विवाद के बाद इंडिगो और एयर इंडिया समेत चार एयरलाइन्स कंपनीज़ ने कामरा की हवाई यात्रा पर बैन लगा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *