india

आमिर खान द्वारा गरीबों को 1 KG आटे के साथ 15 हजार रु. बांटने की क्या है सच्चाई?

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को लेकर टिकटॉक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए यह दावा किया जा रहा है कि आमिर खान ने कोरोना वायरस से जारी लड़ाई में गरीबों की सहायता करने के लिए लोगों को एक किलो आटे की पैकेट के साथ 15 हजार रुपये बांट रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, वीडियो या घटना की प्रामाणिकता की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। गौरतलब है कि इस खबर को टिकटॉक वीडियो पर एक एंकर ने बनाया है और इस बात का दावा किया है।

वायरस टिकटॉक के अनुसार, आमिर खान ने जरूरतमंदों के बीच बांटने के लिए गेहूं के आटे के पैकेट से लदा एक ट्रक भेजा। जिसमें कहा गया है कि कोरोना संकट के बीच 23 अप्रैल को ट्रक दिल्ली के एक पिछड़े इलाके में पहुंचा। वाहन एक किलो वाले आटे के पैकेटों से लदा था। वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि कई ने पैकेट लेने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि एक किलो शायद ही उनके परिवारों के लिए पर्याप्त होगा। वहीं, वीडियो में दिखाया गया कि जिन्होंने पैकेट लिए इसे खोलकर देखने के बाद आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा।

बता दें कि आटे के हर पैकेट के भीतर 15 हजार रुपये नकदी छिपा हुआ था। यह दावा करते हुए एंकर ने कहा है कि इस तरह से आमिर ने यह सुनिश्चित किया कि पैसा वास्तव में जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे। इस वीडियो को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट या कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अब देखना ये है कि इस खबर की सच्चाई सामने आती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *