Entertainment

इस अभिनेत्री का खुलासा, नवाजुद्दीन संग शूटिंग करने में होती थी हिचकिचाहट

बॉलीवुड एक्टर अपनी पत्नी से तलाक को लेकर इन दिनों चर्चाओं में हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत ‘घूमकेतु’ में दिग्गज अभिनेत्री इला अरुण एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। इला का कहा कि वह पिछले चार दशकों से अभिनय करती आ रही हैं, लेकिन नवाजुद्दीन संग काम करने को लेकर उनमें शुरूआत में थोड़ी सी हिचकिचाहट रही। फिल्म में नवाज एक संघर्षरत अभिनेता के रूप में नजर आ रहे हैं, जो एक्टर बनने की चाह लेकर बिहार से मायानगरी मुंबई में आता है।

इला ने कहा कि “मैं उन कलाकारों में से नहीं हूं, जिनका यह मानना रहता है कि लंबे समय से काम करते रहने और अनुभव होने ही आप सर्वश्रेष्ठ बन जाएंगे। अभिनय करने की शैली का विकास होता रहता है, आपकी प्रस्तुति में भी समय के साथ सुधार आता जाता है। एक कलाकार के तौर पर प्रासंगिक बने रहने के लिए मैं निरंतर खुद को अपडेट करती रही हूं, बल्कि शुरूआत में तो नवाज के साथ काम करने को लेकर मुझसे थोड़ी सी हिचकिचाहट भी थी।”

इला अरुण ने आगे कहा कि “वह कम उम्र के हैं, उनका दिमाग हमेशा सजग रहता है और वह हर दृश्य को बेहद ही बारीकि से करते हैं, जो उन्हें एक अगले ही स्तर पर ले जाता है। एक वरिष्ठ कलाकार होने के नाते मुझे हमेशा चौकन्ना रहना पड़ा। उनकी परफॉर्मेंस के स्तर तक पहुंचने के लिए मुझे हमेशा सजग रहना पड़ा।”

बता दें कि पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित ‘घूमकेतु’ में रागिनी खन्ना, अनुराग कश्यप और स्वानंद किरकिरे भी हैं। ‘घूमकेतु’ आज यानि 22 मई को जी5 पर रिलीज हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *