Home india इस राज्य में CM आवास तक पहुंचा CORONA, सीएम की पत्नी, ड्राइवर...

इस राज्य में CM आवास तक पहुंचा CORONA, सीएम की पत्नी, ड्राइवर समेत कई कोरोना पॉजिटिव

भारत में कोरोना का संक्रमण कम होता दिखाई नहीं दे रहा है। देश में कोरोना मरीजों की संख्या 16 लाख के पार पहुंच चुकी हैं। वहीं 35 हजार से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो गई है। साथ ही 10 लाख से ज्यादा लोग इससे निजात पा चुके हैं। वहीं, बात करें झारखंड की तो, झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्‍नी कल्‍पना सोरेन का निजी चालक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वहीं, सीएमओ के ही एक निजी सचिव के भी संक्रमित होने की पुष्‍ट‍ि हुई है। एक बार फिर से मुख्यमंत्री आवास तक कोरोना पहुंच गया है।

जानकारी के मुताबिक, कोरोना के लक्षण दिखने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के ड्राइवर ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें वह पॉजिटिव आया है। इसके अलावा मुख्यमंत्री कार्यालय के आप्त सचिव कमलेश कुमार भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। आप्त सचिव की ट्रेवल हिस्ट्री है और हाल ही में वह पटना से लौटे थे और होम क्वारनटीन में थे।

झारखंड के मुख्यमंत्री कार्यालय तक कोरोना पहुंच गया है। ऐसे में अब अन्य अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इसके अलावा झारखंड में कोरोना संक्रमितों की भी संख्या बढ़ती जा रही है, हालांकि सरकार कोरोना पर काबू पाने के लिए नए कदम उठा रही है, लेकिन अभी कोई कदम कारगार साबित होता नजर नहीं आ रहा है।

झारखंड सरकार द्वारा शुक्रवार को देर रात जारी हुई रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य में 915 नए कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है। इसके बाद कुल मरीजों की संख्या 11,314 हो गई है। इसमें 106 लोगों की मौत हो गई है और 4,314 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

कांग्रेस के बड़े नेता का निधन, शाम 5 बजे टीवी डिबेट में हुए थे शामिल

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के अचानक हुए निधन से हर कोई हैरान है। राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। उन्हें...

अयोध्या की जगह यहां बनेगी मस्जिद!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम नगरी अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का शिलान्यास किया था। लेकिन अब मशहूर शायर मुनव्वर राना ने...

संजय दत्त की तबीयत पर पत्नी मान्यता ने कही ये बड़ी बातें…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है। यह ख़बर आने के बाद से संजय दत्त के फैंस काफी निराश हैं। संजय...

PM मोदी को मिली गोलियों से भूनने की धमकी, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश पुलिस महकमें में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक युवक ने पुलिस को फोन कर एक घंटे के अंदर देश...

Recent Comments