Entertainment

ऋषि कपूर ने दुनिया छोड़ने से पहले दिया ये प्यारा सा संदेश, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने 67 साल में दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋषि कपूर 2018 से ल्यूकेमिया (रक्त का कैंसर) से जंग लड़ रहे थे। तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को उन्हें एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। करीब तीन महीने पहले ऋषि की बहन रितू नंदा का भी कैंसर के कारण निधन हो गया था। ऋषि कपूर के निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी। इसी बीच उनका अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स उनके पास बैठा है और गाना गाकर उनका आशीर्वाद प्राप्त कर रहा है।

इस वीडियो में ऋषि कपूर के पास एक शख्स बैठा है और उनका सुपरहिट सॉन्ग ‘तेरे दिल से दर्द आबाद रहा’ सॉन्ग गा रहा है। शख्स के गाने से खुश होकर ऋषि कपूर वीडियो में बोलते दिख रहे हैं। “मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है। मेहनत करो, तरक्की करो, मेहनत से ही सबकुछ मिलता है। ज्यादा मेहनत और थोड़ी सी किस्मत साथ देगी तो अपने आप सफलता मिलेगी। यह गांठ बांध लो।” ऋषि कपूर के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऋषि कपूर अस्पताल में भी किस तरह लोगों का हौंसला बढ़ा रहे थे।

बता दें कि ऋषि कपूर ने अपने पिता राज कपूर की फिल्म ‘श्री 420’ से बतौर बाल कलाकर बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मी पारी का आगाज किया था। इसके बाद वह फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ में भी नजर आए। बतौर मुख्य अभिनेता 1973 में आई ‘बॉबी’ उनकी पहली फिल्म थी, जो एक बड़ी हिट थी। इसके बाद करीब तीन दशक तक उन्होंने कई रोमांटिक फिल्में की। ‘लैला मजनू’, ‘रफू चक्कर’, ‘कर्ज’, ‘चांदनी’, ‘हिना’, ‘सागर’ जैसी कई फिल्मों में उनके अभिनय को सराहा गया। अभिनेता के तौर पर अपनी दूसरी पारी को लेकर वह काफी संतुष्ट थे। इस दौरान वह अपनी पत्नी के साथ ‘दो दूनी चार’ में नजर आए। वहीं, ‘अग्निपथ’, ‘कपूर एंडा सन्स’, ‘102 नॉट आउट’ में अभिनय से उन्होंने एक बार फिर दिखा दिया कि बतौर कलाकार अभी वह सिनेमा जगत को और कितना योगदान दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *