Entertainment

एक बार फिर सोनू निगम पर बरसीं भूषण कुमार की पत्नी दिव्या, बोलीं-“5 रुपये में रामलीला में गाते थे सोनू”

सिंगर सोनू निगम और टी सीरीज के डायरेक्टर भूषण कुमार के बीच विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। लेकिन अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला सोनू निगम पर लगातार हमलावर हैं। दिव्या ने सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए ना सिर्फ सोनू निगम के आरोपों को गलत बताया है, बल्कि उन्हीं पर सवालों के तीखे वार किए हैं। दिव्या ने सिंगर के करियर से जुड़ी कई बातें बताई हैं। दिव्या ने वीडियो में यहां तक कहा है कि सोनू निगम ने खुद कभी किसी बाहरी कलाकार की मदद नहीं की है।

दिव्या कुमार ने सोनू निगम को उनके संघर्ष के दिन भी याद दिला दिए हैं। वो कहती हैं- सोनू निगम खुद सिर्फ 5 रुपये में रामलीला में गाना गाया करते थे। गुलशन कुमार जी ने उनके टैलेंट को समझा और उन्हें मौका दिया। गुलशन जी ने कहा था कि बेटा मैं आपको बड़ा सितारा बना दूंगा। गुलशन जी ने आपको इतने मौके दिए लेकिन बदले में आपने क्या किया? दिव्या यहीं नहीं रुकी। उन्होंने वीडियो में नेपोटिज्म को लेकर भी विस्तार से बात की है। दिव्या ने दावे के साथ कहा है कि टी सीरीज ने हजारों बाहरी लोगों को स्टार बनाया है। उन्हें इंडस्ट्री में स्थापित होने का मौका दिया है। दिव्या ने यहां तक दावा किया है कि टी सीरीज में 97 प्रतिशत लोग तो ऑउटसाइडर रहे हैं।

बता दें कि सोनू निगम ने वीडियो बना कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री में बाहरी लोगों को ज्यादा मौका नहीं मिलता और उन्हें काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। अब सोनू के इस बयान पर भी दिव्या ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। वो कहती हैं- सोशल मीडिया पर बयान देना आसान होता है, लेकिन असल में काम करना मुश्किल। आप बताइए सोनू जी, आपने कितने बाहरी लोगों को मौका दिया था। आपने कितने टैलेंड को आगे बढ़ाया। हम तो हमेशा से नए चेहरों को मौका देते आए हैं।

सोनू निगम ने भूषण कुमार का लिंक गैंगस्टर अबू सलेम से भी जोड़ दिया था। सोनू ने कहा था कि भूषण कुमार ने उनसे आकर मदद मांगी थी और अबू सलेम से बचाने के लिए कहा था। इस आरोप पर दिव्या कहती हैं- भूषण जी अगर सोनू निगम से मदद मांगने आए थे, इसका मतलब तो ये हुआ कि क्या सोनू निगम का अबू सलेम संग कोई कनेक्शन था। अब था तभी तो भूषण जी उन से मदद मांगने आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *