News

ओवैसी का बीजेपी के मंत्री पर पलटवार, कहा-‘जगह बताएं जहां आप मुझे गोली मारेंगे, मैं आने को तैयार’

दिल्ली में चुनावी माहौल के बीच बीजेपी ने रिठाला में एक चुनावी रैली का आयोजन किया था। रैली में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी शिरकत की थी। ठाकुर ने अपने भाषण के दौरान “देश के गद्दारों को गोली मारने” वाला भड़काऊ नारा दिया था। जिसके बाद राजनीतिक तौर पर काफी विवाद बढ़ गया है। मंगलवार को चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

बता दें कि AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर अनुराग ठाकुर के इस बयान पर सीधा हमला करते हुए चुनौती दी कि मैं आपको चैलेंज देता हूं कि भारत में वह जगह बताए जहां आप मुझे गोली मारेंगे, मैं आने को तैयार। मुंबई के नागपाड़ा के झूला मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने यह बयान दिया।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अनुराग ठाकुर मैं चुनौती देता हूं, भारत में वह जगह बताए, जहां आप मुझे शूट करेंगे और मैं आने को तैयार हूं। आपका बयान मुझमें कोई भय पैदा नहीं करेगा, क्योंकि हमारी मां और बहनें बड़ी संख्या में सड़क पर हैं और उन्होंने देश को बचाने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कि ओवैसी ने इस मामले को लेकर ट्वीट कर हमला बोला। वीडियो के वायरल होने के बाद AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘ठाकुर का काम एक ऐसी अर्थव्यवस्था को ठीक करना है जो प्रतिदिन रिकॉर्ड तोड़ गिरावट पर है, लेकिन यहां वो हिटलर के वित्त मंत्री वाल्थर फंक की तरह व्यवहार कर रहे हैं जिसे बाद में युद्ध प्रयासों और युद्ध अपराधों के लिए सजा मिली थी। हो सकता है आगे ठाकुर यह भी कहें कि ‘कितने आदमी थे’ और साहब खुश हो जाएं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *