Entertainment

कंगना रनौत की BMC से मांग, ‘बंगले में की गई तोड़फोड़ के 2 करोड़ रुपये दे BMC’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर हमलावर हैं। मामला तब ज्यादा बढ़ गया जब बीएमसी द्वारा कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चलवाया गया। वहीं, अब कंगना रनौत ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका लगातर बीएमसी की तरफ से 9 सितंबर को ऑफिस में की गई तोड़फोड़ को लेकर 2 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है।

साथ ही, कंगना ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ यह कार्रवाई महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना नेता के खिलाफ बोलने के चलते की गई है। यही पार्टी नगर पालिका को देख रही है, लिहाजा इसने तोड़फोड़ कर अधिकार का गलत इस्तेमाल किया है। बता दें कि सुशांत सिंह मौत केस में जांच को लेकर मुंबई पुलिस पुलिस की आलोचना करने के बाद से कंगना महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर है। कंगना ने मुंबई को “पाकिस्तान से कब्जे वाले कश्मीर” और “पाकिस्तान” से तुलना की थी, जिसके बाद राजनीतिक विवाद पैदा हो गया था।

वहीं, महाराष्ट्र के सत्ताधारी गठबंधन ने कंगना पर बीजेपी के राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया। कंगना को शिवेसना नेताओं के साथ विवाद के बीच बीजेपी की नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार से वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत और बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन पर मुखर होकर लगातार कंगना रनौत बोलती आई हैं। उनके और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच ट्विटर वॉर छिड़ा हुआ था। संजय राउत ने कंगना को ‘हरामखोर’ लड़की तक कह दिया था। हालांकि, कंगना के ऑफिस में बीएमसी की कार्रवाई की महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में शामिल एनसीपी और कांग्रेस ने भी आलोचना की थी। वहीं, कंगना ने इस मामले पर महाराष्ट्र के राज्यपाल बीसी कोश्यारी से मुलाकात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *