Entertainment

कंगना-शिवसेना की जंग जारी, कंगना ने शिवसेना पर मीम शेयर कर लिखा- ‘लक्ष्मीबाई और वीर शिवाजी’

महाराष्ट्र में कंगना बनाम शिवसेना खूब देखने को मिल रहा है। दोनों के बीच जुबानी जंग तेज है। हांलाकि, मामला तब आगे बढ़ गया जब BMC ने कंगना के पाली हिल वाले दफ्तर पर बुलडोजर चलवा दिया। ये मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर दोनों ही तरफ से बयानबाजी तेज हो गई है।

इसी क्रम में कंगना रनौत ने हाल ही में मराठी में एक ट्वीट किया। कंगना ने लिखा कि लक्ष्मीबाई और वीर शिवाजी के नक्शेकदम पर चलते हुए मैं अपना काम जारी रखूंगी। अगर वे मुझे डराने की पूरी कोशिश करते हैं, तो भी मैं साहस के साथ आगे बढ़ता रहूंगी। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।”

बता दें कि कंगना ने इस ट्वीट में एक मीम भी शेयर किया है। जिसमें शिवाजी राव लक्ष्मीबाई बनी कंगना रनौत तो तलवार देते नजर आ रहे हैं। इसी तस्वीर में पीछे एक बुलडोजर और रावण की तरह दस सिर वाले स्वरूप में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे खड़े हुए हैं। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि “बहुत सारे मीम्स मिले हैं। ये वाला मुझे मेरे दोस्त विवेक अग्निहोत्री ने भेजा है जिसने मुझे भावुक कर दिया।”

गौरतलब है कि कंगना रनौत के जिस दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया गया उसकी कीमत 48 करोड़ रुपये थी। कंगना ने शिवसेना को चुनौती दी थी कि वह मुंबई आ रही हैं और अगर शिवसेना में दम है तो वह उन्हें रोक कर दिखाए। शिवसेना के हजारों समर्थक कंगना वापस जाओ के नारे लगाते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे लेकिन कंगना को सिक्योरिटी वालों ने दूसरे रास्ते से निकाल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *