Home india कर्नाटक: कांग्रेस नेता DK शिवकुमार ने CM को लिखी चिट्ठी, सोनिया गांधी...

कर्नाटक: कांग्रेस नेता DK शिवकुमार ने CM को लिखी चिट्ठी, सोनिया गांधी पर दर्ज FIR को तुरंत किया जाए निरस्त

कर्नाटक में पीएम केयर फंड के संबंध में ट्वीट करने पर कांग्रेस की अतंरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि ट्वीट में कोष के दुरुपयोग का आरोप लगाया गया था। इस एफआईआर के खिलाफ कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने आरोप लगाया कि सोनिया गांधी पर एफआईआर गलत जानकारी के आधार पर लिखी गई है, इसे तुरंत निरस्त किया जाना चाहिए।

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार का कहना है कि बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने सोनिया गांधी के खिलाफ गलत सूचना के आधार पर राजनीतिक मकसद से शिकायत दर्ज कराई है। मैंने सीएम को चिट्ठी लिखी है और एफआईआर वापस लेने की मांग की है। मैं दोषी पुलिस अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और उन्हें निलंबित करने की भी मांग करता हूं।

बता दें कि कर्नाटक के शिमोगा जिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। सोनिया गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 के तहत ये एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर में अपील की गई है कि सोनिया गांधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। ये एफआईआर प्रवीण नामक एक स्थानीय वकील द्वारा दर्ज की गई है।

केवी प्रवीण कुमार ने कहा, ‘कांग्रेस ने पीएम केअर्स फंड को धोखाधड़ी कहा। अपने ट्विटर पर लिखा कि इसका इस्तेमाल जनता के लिए नहीं किया जा रहा है और पीएम इस फंड का इस्तेमाल कर विदेश यात्राओं पर जा रहे हैं। ये कोरोना की स्थिति में सरकार के खिलाफ अफवाहें हैं, इसलिए मैंने शिकायत दर्ज कराई (सोनिया गांधी के खिलाफ) है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

विस्फोटक कार को लेकर बड़ा खुलासा, कार पर लगी हुई थी बाइक की नंबर प्लेट

जम्मू कश्मीर में पुलवामा आतंकी हमले जैसी साजिश नाकाम हुई है। पुलवामा ने जिस सैंट्रो कार से भारी मात्रा विस्फोटक बरामद हुआ...

BJP के इस बड़े नेता में दिखे कोरोना के लक्षण, अस्पताल में किया भर्ती

पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है। भारत में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। देश में अब...

सुप्रीम कोर्ट का प्रवासी मजदूरों को लेकर बड़ा आदेश, “किसी भी मजदूर से ना…”

लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का संघर्ष लगातार जारी है। लेकिन इसी बीच कई प्रवासी मजदूर हादसे का शिकार भी...

सोनिया गांधी ने VIDEO संदेश जारी कर केंद्र सरकार को दिए सुझाव, देखें वीडियो

देश में कोरोना के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए मोदी सरकार ने देश में लॉकडाउन लागू किया है। हाल ही में...

Recent Comments