india

कश्मीर मुद्दे पर बोले PAK प्रधानमंत्री इमरान खान, ‘जब तक भारत में मोदी…’

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान लगातार सीमा पर गोलीबारी करता है। जिसका भारतीय सैना मुंहतोड़ जवाब देती है। बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान जिस भी देश का दौरा करते हैं तो वह कश्मीर का मुद्दा जरुर उठाते हैं। जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया तब से कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के लोग खुश हैं। लेकिन सब एक पाकिस्तान ही हैं जो इस बात से खुश नहीं है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बेल्जियम का दौरा किया था। वहां भी उन्होंने कश्मीर को लेकर कोई मुद्दा नहीं छोड़ा। बेल्जियम में उपस्थित हजारों की जामदानी में इमरान ने बताया कि कश्मीर के लोगों को आत्मनिर्णय का अधिकार दिया गया तो वो पाकिस्तान को चुनेंगे। कश्मीर के लोग पाकिस्तान को क्यों चुनेंगे के सवाल पर इमरान ने सिर्फ इतना कहा कि वहां मुस्लिम बहुतायत में रहते हैं। कश्मीर के लोग सिर्फ अमन और शांति चाहते हैं।

पाक पीएम इमरान खान ने आगे कहा कि जब तक भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शासन है तब तक कश्मीर से जुड़ा यह मसला हल नहीं होगा। जब से कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा दिया तब से पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *