News

कहीं BJP के चक्रव्यूह में फंसते तो नहीं जा रहे हैं केजरीवाल, सुनाई हनुमान चालीसा

दिल्ली विधानसभा चुनाव होने में चार ही दिन बाकी रह गए हैं। 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 सीटों पर मतदान होंगे। ऐसे में सभी प्रमुख पार्टियों के नेता जोर-शोर से चुनाव के प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में खुद को कट्टर हनुमान भक्त बताया। इतना ही नहीं उन्होंने हनुमान चालीसा कर सुना डाली।

जानकारी के मुताबिक, एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जब पूछा गया कि आपने खुद को हनुमान भक्त बोला है, तो क्या हनुमान चालीसा आती है? इस पर केजरीवाल ने कहा, ‘हां, बिल्कुल आती है। मैं गाने की कोशिश करूंगा। इससे शांति बहुत मिलती है।’ दिल्ली के सीएम ने इसके बाद हनुमान चालीसा सुनाना शुरु कर दिया।

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल को लेकर बीजेपी अपने चुनाव प्रचार में काफी हमलावर है। बीजेपी के कई नेता केजरीवाल पर लगातार निशाना साधते आए हैं। दिल्ली में बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि केजरीवाल मासूम चेहरा बना रहे हैं और लोगों से पूछ रहे हैं कि क्या वे आतंकवादी हैं? जावड़ेकर ने कहा कि आप (केजरीवाल) आतंकवादी हो और इसके लिए बहुत सारे सबूत हैं।

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे और नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। दिल्ली का चुनाव एक ही चरण में संपन्न होगा। लेकिन चुनाव को लेकर कड़ी टक्कर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच देखने को मिल रही है। दोनों ही पार्टियां लगातार एक-दूसरे पर हमलावर हैं। तो साथ ही वोटबैंक अपनी ओर खींचने के लिए तरह-तरह के नुसके भी आजमा रही है। लेकिन दिल्ली की जनता के दिल में क्या है, यह तो 11 फरवरी को ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *