india

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने अर्नब गोस्वामी पर दिया विवादित बयान, कहा-‘खुले में घूम रहा सांड अगर…’

पालघर साधू हत्याकांड मामले को लेकर रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ लाइव टीवी पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 21 जिलों में अर्नब गोस्वामी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अर्नब की गिरफ्तारी की भी मांग की थी।

वहीं, मामले को लेकर वरिष्ठ पत्रकार व पूर्व आप नेता आशुतोष ने अपनी राय दी है। उन्होंने लिखा कि मैं नहीं चाहता कि अर्णब गिरफ्तार हो लेकिन पत्रकारिता की आड़ में जो नफरत फैलायी जा रही है, लोगों की छवि खराब की जा रही है, क्या वो सही है, क्या ये चलता रहे? वहीं, कांग्रेस नेता अलका लांबा ने आशुतोष की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- खुले में घूम रहा साँड अगर किसी को नुक़सान पहुँचा सकता है तो उस साँड को खूँटी से बाँध देने में ही सबकी भलाई है..

गौरतलब है कि सोनिया गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद अर्नब गोस्वामी पर दो अज्ञात बाइक सावर बदमाशों ने हमला भी किया था। हमला उस वक्त हुआ था जिस वक्त अर्नब अपनी पत्नी के साथ कार चलाकर ऑफिस से घर जा रहे थे। हमलावरों ने अर्नब की कार के शीशे तोड़ने की कोशिश की। लेकिन फिर वह शीशे पर स्याही फेंककर ही फरार हो गए। पुलिस ने दोनों हमलावरों को गिरफ्तार भी कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *