india

कांग्रेस विधायक ने कोरोना की कॉलर ट्यून पर जताई आपत्ति, कहा-“इसे बंद करें”

देश में कोरोना के मरीजों की संख्या पांच लाख के पार हो चुकी है और 16 हजार से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो गई है। वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक तरफ कोरोना के खिलाफ जन जागरण अभियान चला रहे हैं, वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के एक विधायक ने कोरोना जागरुकता के लिए सरकार की तरफ से सुनाई जा रही कॉलर ट्यून पर आपत्ति जताई है।

प्रदेश के पूर्व मंत्री और सांगेद से विधायक भरत सिंह ने केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखी है कि फोन में बजने वाला कोरोना वायरस कॉलर ट्यून को बंद किया जाए। भरत सिंह ने कहा कि मार्च में इस ट्यून को शुरू किया गया था और अब जून आ गया, जिसको सुनना था और समझना था, वो समझ लिए होंगे। अब आगे इसे जारी नहीं रखा जाए। इस ट्यून को सुनकर कान पक गए हैं।

आपको बता दें कि भरत सिंह राजस्थान के कद्दावर नेता हैं। पिछली गहलोत सरकार में मंत्री रहे थे, लेकिन इस बार मंत्री नहीं बन पाए हैं। भरत सिंह अपनी इस तरह की चिट्ठियों के लिए राजस्थान में मशहूर हैं। इससे पहले उन्होंने लॉकडाउन में शराबबंदी को खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चिट्ठी लिखी थी।

कोरोना से सावधानी बताने वाले कॉलर ट्यून के खिलाफ भरत सिंह की चिट्ठी ऐसे वक्त में आई है जब खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनका पूरा सरकारी अमला कोरोना के खिलाफ जंग में हर स्तर पर लड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *