india

कोरोना वायरस: गौतम गंभीर ने दिल्ली के लिए इतनी बड़ी मदद का किया ऐलान, CM केजरीवाल ने दिया ये जबाव

भारत में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में क्या नेता, अभिनेता, आम जनता सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र के साथ है। हर कोई मदद के लिए आगे आ रहा है और इसी कड़ी में दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार को 50 लाख रुपये देने का फैसला किया है। वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को धन्यवाद कहा है। ट्वीटर पर केजरीवाल ने गौतम गंभीर कहा कि समस्या पैसे की नहीं, बल्कि पीपीई किट की उपलब्धता की है। सीएम केजरीवाल ने गौतम गंभीर से कहा कि अगर आप पीपीई किट तुरंत कहीं से लाने में सरकार की मदद करते हैं तो हम आभारी रहेंगे। दिल्ली सरकार उन्हें खरीद लेगी।

बता दें कि इससे पहले बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार को अपने सांसद निधि (MP Local Area Development Scheme) यानी (MPLADS) के तहत दिल्ली सरकार को 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया था। बीजेपी सांसद ने ये रुपये दिल्ली सरकार को कोरोना वायरस के लड़ने के लिए मेडिकल उपकरण खरीदने के लिए दिए हैं। अब तक गौतम गंभीर कोरोना के खिलाफ जंग में दिल्ली सरकार को एक करोड़ रुपये दे चुके हैं।

वहीं, सांसद गौतम गंभीर सांसद निधि से प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दान किया था। गंभीर ने कहा था कि उन्होंने सेंट्रल रिलीफ फंड में एक महीने की सैलरी भी देने का फैसला किया है। गंभीर ने कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में साथ देने का यह समय है। यही नहीं गौतम गंभीर अपने एनजीओ के माध्यम से अपने संसदीय क्षेत्रों में गरीबों की मदद भी कर रहे हैं। गंभीर का एनजीओ अभी हाल में ही गरीबों को 2000 खाने का पैकेट बांटा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *