india

कोरोना वायरस पर ट्वीट कर बुरे फंसे राहुल गांधी, लोगों ने इस तरह उठाया मजाक

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर अपने बेतुके बयानों के लिए जाने जाते हैं। राहुल गांधी आये दिन कोई न कोई बयान देते हैं और उनके इनों बयानों की वजह से वो चर्चा में आ जाते हैं। फिर उनका खूब मजाक बनाया जाता है। ऐसा ही कुछ इस बार हुआ है। बता दें कि राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए दावा किया कि सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि, ”कोरोना वायरस हमारे लोगों और हमारी अर्थव्यवस्था के लिए बहुत ही गंभीर खतरा है। मेरे हिसाब से सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है।” उन्होंने कहा कि समय पर कदम उठाने की जरूरत है।” अपने इस ट्वीट के साथ राहुल ने एक नक्शा भी डाला था। राहुल ने दुनिया का जो नक्शा ट्वीट किया उसमें जम्मू-कश्मीर के एक हिस्से को पाकिस्तान में दिखाया गया था। इस पर लोगों ने राहुल को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

गलत नक्शे वाले ट्वीट पर घिरने के बाद राहुल ने उसे डिलीट कर एक नया ट्वीट किया। कई यूजर्स ने ट्वीट किया कि कम ज्ञान होना नुकसानदायक होता है और राहुल को यह बात समझनी चाहिए। वहीं किसी ने लिखा कि आप तो Pogo….. देखो।

किसी ने लिखा कि राहुल जी ट्वीट क्यों डिलीट किया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ट्यूबलाइट हर जगह सिर्फ राजनीति करता है। बता दें कि केरल में कोरोना वायरस के तीन मामलों की पुष्टि हुई है। गांधी केरल की वायनाड सीट से लोकसभा सदस्य हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *