india

कोरोना वायरस: मौत के मातम के बीच केजरीवाल सरकार को लगी प्रचार की भूख

दुनियाभर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ख़ासकर देश की राजधानी में कोरोना का प्रकोप ज्यादा देखने को मिल रहा है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देश में पिछले 21 दिनों से लॉकडाउन लागू किया है। लेकिन मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए लॉकडाउन की समय सीमा को बढ़ाकर 3 मई कर दिया है। यानि देश में 19 दिन लॉकडाउन और लागू रहेगा।

हर कोई कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। हर कोई मदद के लिए आगे आ रहा है। क्या नेता, अभिनेता, हर कोई पीएम केयर फंड में दान दे रहा है। लेकिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस संकट की घड़ी में भी अपना प्रचार कर रहे हैं। बता दें कि राजधानी में sanitisation machine से कीटाणुनाशक छिड़का जा रहा था, तो उस मशीन पर अरविंद केजरीवाल की तस्वीर लगी है। जिससे साफ होता है कि केजरीवाल लोगों की मदद कम अपना प्रचार ज्यादा कर रहे हैं।

वहीं, केंद्रीय स्वास्थय मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पार पहुंच चुकी है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 905 मामले सामने आए हैं और 51 लोगों की मौत भी हो चुकी है। देश में कोरोना से कुल मौतों की संख्या 324 हो चुकी है। हालांकि, स्वास्थय मंत्रालय के आंकड़े ये भी कहते हैं कि, अब तक 980 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *