india

कोरोना वायरस से BJP के नेता और उनके पिता की मौत, परिवार के अन्य सदस्य भी CORONA पॉजिटिव

कोरोना वायरस ने दुनिया भर में तबाही मचाई हुई है। भारत में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सरकार ने कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन घोषित किया है। हाल ही में राजधानी दिल्ली में कोरोना से 31 साल के पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। कोरोना वायरस से संक्रमित मेरठ के बीजेपी महानगर अध्यक्ष के करीबी और महानगर कार्यकारिणी सदस्य विभांशु वशिष्ठ (25) की शुक्रवार सुबह मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, विभांशु का इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा था। इससे पहले विभांशु के पिता की भी कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है। वहीं, विभांशु के भाई और अन्य परिवार के लोगों कोरोना से संक्रमित हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। बीते 22 अप्रैल को बीजेपी नेता विभांशु वशिष्ठ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी तब से वह मेरठ के मेडिकल कॉलेज के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती थे। गुरुवार की शाम उनकी हालत बिगड़ गई जिसके बाद उच्चाधिकारियों के निर्देश पर उन्हें दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया था।

आपको बता दें कि विभांशु वशिष्ठ के पिता की 23 अप्रैल को कोरोना से मौत हो चुकी है जबकि भाई और मां भी कोरोना पॉजिटिव हैं। छोटा भाई का 22 अप्रैल से मेडिकल में इलाज चल रहा है। गुरुवार को मां भी कोरोना पॉजिटिव आई है। मेरठ में कोरोना से पिता-पुत्र की मौत का यह पहला मामला है।

बता दें कि मेरठ में कोरोना वायरस से यह 10वीं मौत है। वहीं, 196 लोग अबतक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। मेरठ के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने बताया कि मेरठ मेडिकल कॉलेज की लैब से जिन 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें चार जैदी फाम, 1-1 साबुन गोदाम, रजबन, पूर्वा अब्दुल वाली, पल्हैड़ा, रविंद्रपुरी के हैं। इससे अब कुल संख्या 196 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *