Entertainment

कोरोना से सावधान रहने के लिए ऋतिक रोशन ने बताया अनोखा तरीका

कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में सभी एकजुट हैं। हर कोई मदद के लिए आगे आ रहा है। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स अपने-अपने तरीके से पॉजिटिव मैसेज दे रहे हैं। हाल ही में कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए एक शॉर्ट फिल्म में नजर आए थे। फैमिली नाम की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर,आलिया भट्ट जैसे तमाम सितारों को देखा जा सकता था।

सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी अपने खास तरीके से लोगों को इस वायरस के प्रति जागरुक कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग को शतरंज के खेल से तुलना की है। ऋतिक ने अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो शतरंज खेलते हुए देखे जा सकते हैं। ऋतिक ने इस तस्वीर के कैप्शन में एक कविता शेयर की और लिखा है कि फोकस. अपना ध्यान बनाएं रखें. सभी नियमों का पालन करो। पहले से ही अगले कुछ स्टेप्स दिमाग में तैयार रखो। हमेशा तैयार रहो। आपको कुछ चीजों का बलिदान देना पड़ सकता है। लेकिन ठीक है। अपने हर कदम के नफे-नुकसान के बारे में सोचो।

ऋतिक ने आगे लिखा कि ‘गलतियों के चलते जान जाने का खतरा हो सकता है। ज्यादा करीब मत आओ। दूर से ही निशाना साधो। अपने आपको और अपने करीबियों को बचाओ। ये सिर्फ एक गेम नहीं है और हां, शुरुआत करने से पहले अपने हाथ जरुर धो लें। मुझे लगता है कि सभी तरह के जंग के लिए नियम तकरीबन एक से ही होते हैं। चलो इस जंग को जीतते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *