Entertainment

क्या सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं किया था सुसाइड ?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की ख़बर से हर कोई हैरान है। सभी का कहना है कि सुशांत कभी सुसाइड नहीं कर सकते। लेकिन आज-कल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। जिसमें सुशांत की मौत को लेकर कई सनसनीखेस खुलासे हुए हैं। जी हां, पोस्ट के मुताबिक, दिशा सालयान के फ्रेंड पुनीत वशिष्ठ बताया कि 9 जून को बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली ने दिशा सालयान को अपने पेंटहाउस में ‘”पार्टी है” बोलकर इनवाइट किया। लेकिन उस दिन दिशा सूरज पंचोली की पार्टी में नहीं जाना चाहती थी। क्योंकि पिछले कुछ दिनों से उनकी सूरज से अनबन चल रही थी। लेकिन फिर भी दिशा अकेले सूरज के पेंटहॉउस में रात के 8 बजे चली गईं।

पुनीत के मुताबिक, इस पार्टी में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे, सिद्धार्थ पिठानी, संदीप सिंह पहले से मौजूद थे। साथ ही, रिया चक्रवर्ती का भाई शौमिक चक्रवर्ती, आरबाज ख़ान और दूसरे बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल थे। उसी रात इन लोगों ने दिशा का रेप किया और बाद में उसे 14वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। लेकिन नीचे फेंकने के बाद दिशा को थोड़ा-सा होश था और उसी वक्त उसने सुशांत सिंह को फोनकर सारी बात बताई। लेकिन सूरज पंचोली, आदित्य ठाकरे और दिशा के रेपिस्टों को ये बात पता चल गई कि सुशांत सब जान चुका है।

सुशांत सिंह ने ये सारी बात अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बताई। इसके बाद आरोपियों ने सुशांत को धमकियां देनी शुरू कर दिया और इसी कारण सुशांत ने 9 जून से 13 जून के बीच 14 बार अपना सिम कार्ड बदला था। रिया ने ये बात महेश भट्ट को बता दी। तो महेश भट्ट ने रिया को सुशांत का घर तुरंत छोड़ने को कहा। इसके बाद 10 जून को रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई और सुशांत का नंबर ब्लॉक कर देती है। सुशांत और रिया का इसलिए झगड़ा हुआ क्योंकि सुशांत दिशा को इंसाफ दिलवाना चाहता था लेकिन रिया का भाई दिशा के रेप और कातिलों में शामिल था इसलिए रिया सुशांत को चुप रहने को कहती है और धमकी देती है कि वो उसे पागल घोषित करके बदनाम व बर्बाद कर देगी।

इसी बीच संदीप सिंह ने आदित्य ठाकरे, सूरज, सलमान, आरबाज़ सबको ख़बर कर दी कि अब सुशांत चुप नहीं बैठेगा और वो कभी भी मीडिया में अपना मुँह खोल सकता है। तभी इन सबने आदित्य ठाकरे के घर पर सुशांत को 13 जून की रात में ही मारने का प्लान बनाया। क्योंकि उस दिन सब आदित्य के बर्थडे के लिए इकट्ठा हुए थे। 13 जून की रात सुशांत की हत्या हो चुकी थी।

जानिए क्या हुआ था 13 जून की रात?

उस दिन सुशांत बहुत खुश थे क्योंकि उसने 12 जून को रूमी जाफ़री के साथ नया प्रोजेक्ट साइन किया था। रूमी जाफ़री ने एक इंटरव्यू में बताया कि जून के पहले हफ्ते में ही हमारी डील हुई थी। इसी को लेकर सुशांत ने खुशी में 13 जून को घर पर पार्टी दी थी। रात 10.20 बजे के आसपास आदित्य ठाकरे भी सुशांत की उस पार्टी में आया था, जिसकी फुटेज सुशांत की बिल्डिंग के सामने वाली बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज में कैप्चर हुई है। पार्टी के बाद सुशांत को डॉग के गले में पड़ी बेल्ट से मारा गया। सुशांत की पोस्टमॉर्टम और विसेरा रिपोर्ट में डेथ की टाइम नहीं बताया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *