Home india क्वारंटीन सेंटर में बार-बालाओं का अश्लील डांस, देखें VIDEO

क्वारंटीन सेंटर में बार-बालाओं का अश्लील डांस, देखें VIDEO

इस दिन देश कोरोना की मार झेल रहा है। जिसकी वजह से देश में लॉकडाउन लागू है। जिससे प्रवासी मजूदरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। बिहार में इन दिनों हजारों की संख्या में हर दिन प्रवासी मजदूर लॉकडाउन की वजह से अपने घर वापस आ रहे हैं। ऐसे प्रवासियों में कोरोना संक्रमण की आशंका की वजह से सरकार ने हर जिले में इनके लिए क्वारंटीन सेंटर्स बनाए हैं, जहां इन्हें रखा जा रहा है। लेकिन इसी बीच बिहार के समस्तीपुर जिले से एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसने सबको हैरान कर दिया है।

जी हां, समस्तीपुर में एक क्वारंटीन सेंटर ऐसा भी है, जहां मनोरंजन के लिए किसी और चीज की व्यवस्था नहीं होने पर वहां लौंडा डांस (अश्लील डांस) का आयोजन करवा दिया गया। अब इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अश्लील डांस का यह वीडियो समस्तीपुर जिले के विभूतीपुर प्रखंड के एक क्वारंटीन सेंटर का है। वीडियो वायरल होने के बाद दावा किया जा रहा है कि क्वारंटीन सेंटर में रह रहे लोगों और कुछ प्रतिनिधियों ने मिलकर इस कार्यक्रम का आयोजन करवाया था।

अश्लील डांस का यह वीडियो सामने आने के बाद सामने आने के बाद अब जिला प्रशासन ने भी जांच के आदेश दिए हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन एक सरकारी स्कूल परिसर में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में किया गया। इस वीडियो को लेकर कोषांग के प्रभारी अधिकारी राजीव रंजन सिन्हा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन की अनुमति किसी को नहीं दी जा सकती है। इसकी जांच की जाएगी। लोगों के मनोरंजन के लिए क्वारंटीन सेंटर में टीवी लगाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

विस्फोटक कार को लेकर बड़ा खुलासा, कार पर लगी हुई थी बाइक की नंबर प्लेट

जम्मू कश्मीर में पुलवामा आतंकी हमले जैसी साजिश नाकाम हुई है। पुलवामा ने जिस सैंट्रो कार से भारी मात्रा विस्फोटक बरामद हुआ...

BJP के इस बड़े नेता में दिखे कोरोना के लक्षण, अस्पताल में किया भर्ती

पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है। भारत में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। देश में अब...

सुप्रीम कोर्ट का प्रवासी मजदूरों को लेकर बड़ा आदेश, “किसी भी मजदूर से ना…”

लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का संघर्ष लगातार जारी है। लेकिन इसी बीच कई प्रवासी मजदूर हादसे का शिकार भी...

सोनिया गांधी ने VIDEO संदेश जारी कर केंद्र सरकार को दिए सुझाव, देखें वीडियो

देश में कोरोना के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए मोदी सरकार ने देश में लॉकडाउन लागू किया है। हाल ही में...

Recent Comments