Entertainment

जब ताहिरा ने अपने बेटे से पूछा ‘गे’ का मतलब, जवाब सुनकर हैरान रहे गए सब

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना गे के किरदार में हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद आयुष्मान खुराना ने अपने मम्मी-पापा के रिएक्शन के बारे में बताया था। अब ताहिरा ने अपने बेटे विराजवीर खुराना का रिएक्शन बताया है।

आयुष्मान की पत्नी ताहिरा खुराना ने अपने ट्वीट कर लिखा कि पापा की आने वाली फिल्म (शुभ मंगल ज्यादा सावधान) के बारे में मैंने अपने 8 साल के बेटे से पूछा कि क्या उसे होमोसेक्सुअलिटी या गे का मतलब पता है? तो इस पर विराजवीर ने कहा कि हां पता है। मैंने उससे पूछा कि क्या उसे इससे कोई दिक्कत तो नहीं है। इस पर उसने कहा इसमें दिक्कत की बात क्या है? ये सुन मेरी आंखों में आंसू थे। मुझे उसपर (अपने बेटे) गर्व है।

बता दें कि इससे पहले आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में अपने पेरेंट्स के रिएक्शन के बारे में बताया था। आयुष्मान ने कहा था कि मैंने जब उन्हें इस फिल्म का ट्रेलर दिखाया तो उन्हें ये काफी अच्छा लगा। वे इस दौरान फनी सीन्स को देख काफी हंसते हुए भी नजर आए। मैं उनके रिएक्शन्स से काफी अच्छा महसूस कर रहा था क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि मेरा किरदार उन्हें अपील कर रहा था और वे एक कनेक्शन किरदार के साथ महसूस कर पा रहे थे।

आपको बता दें कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म को हितेश केवल्या ने लिखा है और डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में नीना गुप्ता, गिरिराज राव और जितेंद्र अहम रोल निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *