Entertainment

जया बच्चन पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- ‘इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं, ड्रग्स मुद्दे पर आपको दिक्कत क्यों हो रही है?’

संसद में बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जया बच्चन द्वारा दिया गया बयान तूल पकड़ता जा रहा है। बता दें कि एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन का मानसून सत्र के दौरान भोजपुरी कलाकार और भाजपा सांसद रवि किशन को जवाब देते हुए कहा था कि ‘ये शर्म की बात है, लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।’ दरअसल, रवि किशन ने राज्यसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था जिसके जवाब में जया बच्चन ने ये बयान दिया था।

जया के इस बयान के बाद जहां कई सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट किया, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने उन पर निशाना साधा। अब एक्ट्रेस के ‘थाली’ वाले बयान पर ‘महाभारत’ में भीष्म पितामह यानी मुकेश खन्ना ने भी निशाना साथा है और जया की इस बात को हास्यास्पद। मुकेश खन्ना ने कहा कि ‘सिर्फ इसलिए कि इंडस्ट्री में आप काम करते हैं, आप वहां कमियां नहीं गिनाएंगे, ऐसा नहीं होता है और यहां हमें किसी ने खाना नहीं दिया हमने इसके लिए मेहनत की है’

मुकेश खन्ना ने आगे कहा, ‘इंडस्ट्री सबके लिए है, इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है। इंडस्ट्री सालों से चली आ रही है। अब इसमें नेपोटिज़्म बढ़ गया है, ग्रुपिज़्म बढ़ गया है। अगर रवि किशन ड्रग का मामला उठाते हैं और आप पलटकर ये कहते हो कि ‘जिस थाली में खाते हो उसमें छेद करते हो’ ये बयान हास्यास्पद। हां, आप ये कह सकते हैं कि उनका बयान सही है या गलत है, बात खत्म। आपने हमें खाना नहीं दिया है, अगर मैं इस लाइन में आया तो ये मेरी मेहनत है, यहां दूसरों की भी मेहनत लगती है। एक टीम की मेहनत लगती है, किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है। ड्रग्स कोई छोटी परेशानी नहीं है। अगर यहां ड्रग्स चलता है और इस मुद्दे को उठाया जा रहा है तो आपको दिक्कत क्यों हो रही है? आप ये क्यों कह रहे हैं कि इंडस्ट्री को क्रिटिसाइज़ मत करिए’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *