Entertainment

जरीन खान को याद आये पुराने दिन, बोलीं-“सलमान ने मेरी बॉलीवुड में एंट्री करवाई, लेकिन…”

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में जरीन ने एक इंटरव्यू में अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद कर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। जरीन ने कहा कि ‘शुरू से मेरे लिए काफी मुश्किलें थीं। जब वीर को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला तब लोगों ने इसका जिम्मेदार मुझे ठहराया। उस वक्त मैं नई थी और परफेक्ट नहीं थी। कोई मुझे नहीं समझा। मैं लोगों के लिए सॉफ्ट टारगेट बन गई थी। उस फिल्म के बाद मुझे काम मिलना बहुत मुश्किल हो गया था’।

वहीं, जरीन ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि ‘सलमान ने मेरी लाइफ बदल दी थी। लेकिन लोग सोचते हैं कि उनकी वजह से ही मुझे अब काम मिलता है। ये गलत है। उन्होंने बस मुझे इस इंडस्ट्री में एंट्री कराई उसके बाद मुझे मेरे काम की वजह से फिल्में मिलीं। मैं हमेशा सलमान पर बोझ नहीं बन सकती। यहां तक की जब कुछ सही नहीं हो रहा था तो उन्होंने मुझपर दोबारा विश्वास किया और कैरेक्टर ढीला में मुझे लिया’।

जरीन ने हाल ही में यह भी कहा कि मेरे घर में कमाने वाली बस मैं ही हूं। ऐसे में जब चार महीने से काम नहीं हो रहा तो मुझे काफी दिक्कत हो रही है। जरीन ने कहा कि मेरे बाप-दादा के पास इतनी सेविंग नहीं थी कि हम बैठकर खा पाते इसलिए मुझे काम करना पड़ा और अब मेरी सारी सेविंग खत्म हो रही है इसलिए मुझे जल्द से जल्द काम का इंतजार है। जरीन ने सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई जांच पर भी बयान देते हुए कहा कि अच्छा है अब जल्द ही लोगों को सच पता चलेगा और सुशांत को न्याय मिलेगा।

जरीन ने आगे कहा कि कई लोग उन्हें हॉट और ग्लैमरस किरदार आफॅर करते हैं लेकिन वह उन्हें ना कह देती हैं। साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी फिल्म को भले ही कई अवॉर्ड मिल गए लेकिन ओटीटी प्लेटफार्म इसे छोटी फिल्म समझकर रिलीज करने को तैयार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *