india

जानिए…आखिर कौन करवा रहा है कन्हैया कुमार पर बार-बार जानलेवा हमला…

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर लगातार हमले हो रहे हैं। पुलिस ने कन्हैया पर हुए हमलों को गंभीरता से लेते हुए वीडियो फुटेज के माध्यम से आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, कन्हैया के काफिले पर हमले के मामले में गजराजगंज ओपी के एएसआइ हीरा लाल राय के बयान पर शिव सेना के प्रदेश संगठन सचिव विक्रमादित्य सिंह समेत 10 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों में शिव सेना के प्रदेश संगठन सचिव विक्रमादित्य सिंह तथा शिवसेना के व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संजय प्रसाद शामिल हैं।

पुलिस बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। बता दें कि शुक्रवार को रमना मैदान में कन्हैया कुमार की एक जनसभा थी। बक्सर में जनसभा को संबोधित करने के बाद कन्हैया कुमार आ रहे थे तो रास्ते में आरा के पास कुछ शरारती तत्वों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया। जिसमें दो लोग जख्मी हो गए थे। वहीं, काफिले के गाड़ी से एक युवक भागने के दौरान जख्मी हो गया, जिसका इलाज पुलिस की देख रेख में चल रहा है। पुलिस का कहना है कि हमला करने के बाद ये लोग भाग रहे थे तभी वाहन की चपेट में आ गए।

भाकपा माले जिला सचिव जवाहर लाल सिंह ने कन्हैया कुमार के काफिले पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि भोजपुर के गजराजगंज में 14 फरवरी को जन-गण-मन यात्रा के दौरान उनके काफिले पर हमला, नीतीश कुमार के सामंती-अपराधी ताकतों का मनोबल बढ़ाने का नतीजा है। बक्सर से आरा आने के दौरान सामंती-आपराधिक तत्व के लोगों द्वारा उनपर हमला किया गया, लेकिन स्थानीय थाना प्रभारी द्वारा अभी तक उन अप’राधियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *