Home Entertainment जानिए....आखिर BJP प्रवक्ता संबित पात्रा पर क्यों भड़कीं दीया मिर्जा?

जानिए….आखिर BJP प्रवक्ता संबित पात्रा पर क्यों भड़कीं दीया मिर्जा?

कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 60 वर्ष के एक नागरिक की जान चली गई। मृतक की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें इस व्यक्ति के पोते को अपने दादा की डेड बॉडी पर बैठे हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी विवादास्पद कमेंट किया है जिसके बाद एक्ट्रेस दीया मिर्जा और संबित पात्रा के बीच ट्विटर वॉर भी देखने को मिली।

दरअसल, संबित ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट किया- पुल्तिजर लवर्स? संबित के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनके ट्वीट को लेकर नेगेटिव प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने लिखा कि क्या आपके अंदर थोड़ी सी भी संवेदना बची हुई है? वहीं, डायरेक्टर हंसल मेहता ने लिखा, ये इंसान यूं तो एक नेशनल पार्टी का प्रवक्ता है पर असल में महज एक ट्रोल है और ऐसे शख्स की रिपोर्ट करनी ही चाहिए।

इसके बाद संबित ने भी दीया मिर्जा को जवाब देते हुए कहा, कि हां मैडम मुझमें संवेदनाएं हैं। अपनी सेना के लिए, हर भारतीय नागरिक के लिए चाहे वो किसी भी धर्म का क्यों ना हो लेकिन आपकी तरह हमारी संवेदनाएं सेलेक्टिव नहीं है। याद रखिए मैं सेलेक्टिव प्लेकार्ड होल्डर नहीं हूं। मैं आपका फैन हूं और मैं देखना चाहूंगा कि आप हाथ में पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद की निंदा करते हुए एक प्लेकार्ड को अपने हाथ में थाम कर खड़ी हों। दीया ने भी संबित के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, संवेदनाएं कभी भी सेलेक्टिव नहीं होती हैं। या तो वे आपके पास होती हैं या फिर नहीं। किसी भी बच्चे को इस तरह के दर्द और भयावहता से नहीं गुजरना चाहिए जैसा इस बच्चे के साथ हुआ है। आप अपनी पॉलिटिक्स करनी बंद कीजिए और मैं आपको अपना सपोर्ट दूंगी। फिर चाहे मेरे हाथों में प्लेकार्ड हो या नहीं।

माना जा रहा है कि संबित का ये ट्वीट साल 2020 में पुल्तिजर अवॉर्ड पाने वाले जर्नलिस्ट्स को लेकर कटाक्ष था। इन जर्नलिस्ट्स ने जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद वहां के हालातों को लेकर कई तस्वीरें जारी की थी और अपनी मार्मिक तस्वीरों के लिए उन्होंने फीचर फोटोग्राफी में प्रतिष्ठित पुल्तिजर अवॉर्ड 2020 जीता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

कांग्रेस के बड़े नेता का निधन, शाम 5 बजे टीवी डिबेट में हुए थे शामिल

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के अचानक हुए निधन से हर कोई हैरान है। राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। उन्हें...

अयोध्या की जगह यहां बनेगी मस्जिद!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम नगरी अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का शिलान्यास किया था। लेकिन अब मशहूर शायर मुनव्वर राना ने...

संजय दत्त की तबीयत पर पत्नी मान्यता ने कही ये बड़ी बातें…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है। यह ख़बर आने के बाद से संजय दत्त के फैंस काफी निराश हैं। संजय...

PM मोदी को मिली गोलियों से भूनने की धमकी, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश पुलिस महकमें में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक युवक ने पुलिस को फोन कर एक घंटे के अंदर देश...

Recent Comments