Cricket

जानिए…आखिर #DhoniRetires ट्रेंड पर क्यों भड़कीं साक्षी धोनी?

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर कई खिलाड़ियों ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। धोनी भले ही क्रिकेट खेल रहे हों या ना खेल रहे हों, लेकिन सुर्खियों में वह हमेशा बने रहते हैं। धोनी के संन्यास को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जाती रही हैं। लेकिन बावजूद इसके खुद धोनी, टीम इंडिया, कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री, टीम इंडिया मैनेजमेंट, चयनकर्ता, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस मुद्दे पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। ऐसे में अचानक बुधवार (27 मई) को सोशल मीडिया पर धोनी रिटायर्स (#DhoniRetires) ट्रेंड होने लगा। जिस पर उनकी पत्नी साक्षी बुरी तरह भड़क गईं।

बता दें कि बुधवार की शाम को अचानक सोशल मीडिया पर धोनी रिटायर्स ट्रेंड होने लगा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर खबरें आने लगी कि धोनी क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहे हैं। इस तरह की खबरों के बाद साक्षी धोनी काफी नाराज हो गईं और उन्होंने एक ट्वीट किया। हालांकि, बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

साक्षी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये सिर्फ अफवाह हैं! मैं समझ सकती हूं कि लॉकडाउन लोगों की मानसिक स्थिति को असंतुलित बना रहा है! DhoniRetires… इस ट्वीट के कुछ ही मिनटों बाद उन्होंने इसे डिलीट भी कर दिया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब साक्षी ने धोनी के संन्यास की खबरों को गलत बताया है। पिछले साल सितंबर में भी उन्होंने टि्वटर पर धोनी के संन्यास की खबरों को अफवाह बताया था

गौरतलब है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार हैं। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद से उन्होंने टीम इंडिया के लिए कोई मैच नहीं खेला है। इस बीच धोनी के संन्यास को लेकर भी चर्चाएं हुई हैं। हालांकि, धोनी ने खुद अभी तक अपने संन्यास को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। अब बड़ा सवाल यही बना हुआ है कि क्या धोनी टीम इंडिया में वापसी करेंगे? या फिर 2019 का वो मैच उनके करियर का आखिरी इंटरनेशनल मैच बन जाएगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *