Home health जानिए...कहां और कैसे मिलेगी CORONA को खत्म करने वाली पतंजलि की दवा...

जानिए…कहां और कैसे मिलेगी CORONA को खत्म करने वाली पतंजलि की दवा कोरोनिल?

योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने कोरोना की दवाई बना ली है। जिसे आज दोपहर 12 बजे पेश किया था। स्वामी रामदेव ने कहा कि दुनिया इसका इंतजार कर रही थी कि कोरोना वायरस की कोई दवाई निकले। आज हमें गर्व है कि कोरोना वायरस की पहली आयुर्वेदिक दवाई को हमने तैयार कर ली है। इस आयुर्वेदिक दवाई का नाम कोरोनिल है। साथ ही रामदेव ने बताया कि ये दवाई कहां और कैसे मिलेगी।

स्वामी रामदेव ने कहा कि आयुर्वेद की विधि से बनी दवाई कोरोनिल अगले सात दिनों में पतंजलि के स्टोर पर मिलेगी। इसके अलावा सोमवार को एक ऐप लॉन्च किया जाएगा जिसकी मदद से घर पर यह दवाई पहुंचाई जाएगी। रामदेव ने कहा कि आज ऐलोपैथिक सिस्टम मेडिसिन को लीड कर रहा है। हमने कोरोनिल बनाई है जिसमें हमने क्लीनिकल कंट्रोल स्टडी की और सौ लोगों पर इसका टेस्ट किया गया। तीन दिन के अंदर 65 फीसदी रोगी पॉजिटिव से नेगेटिव हो गए।

योगगुरु रामदेव ने कहा कि सात दिन में सौ फीसदी लोग ठीक हो गए, हमने पूरी रिसर्च के साथ इसे तैयार किया है। हमारी दवाई का सौ फीसदी रिकवरी रेट है और शून्य फीसदी डेथ रेट है। रामदेव ने कहा कि भले ही लोग अभी हमसे इस दावे पर प्रश्न करें, हमारे पास हर सवाल का जवाब है। हमने सभी वैज्ञानिक नियमों का पालन किया है। योगगुरु रामदेव ने कहा कि इस दवाई को बनाने में सिर्फ देसी सामान का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें मुलैठी-काढ़ा समेत कई चीज़ों को डाला गया है। साथ ही गिलोय, अश्वगंधा, तुलसी, श्वासारि का भी इस्तेमाल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सोनिया गांधी का मोदी सरकार पर जोरदार हमला- “संविधान मूल्यों और परंपराओं के खिलाफ मोदी सरकार”

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देशवासियों को 74वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। साथ ही मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला। सोनिया गांधी...

74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर CM केजरीवाल ने की देशवासियों से ये 3 प्रण लेने की अपील

कोरोना के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन लागू किया था। जिसके बाद तभी से...

भारत-चीन के बीच गलवां घाटी में हुई हिंसा पर ITBP ने किया बड़ा खुलासा, जानिए…क्या हुआ था उस रात?

लद्दाख की गलवां घाटी में 15-16 जून को भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हुई हिंसा के बाद से दोनों देशों के...

सुशांत केस पर योग गुरू बाबा रामदेव का बड़ा बयान, बोले- “सुशांत के परिजनों का…”

देश में आज 74वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इस मौक पर योग गुरू बाबा रामदेव ने एक वीडियो जारी किया है।...

Recent Comments