Home News जानिए....कौन है भारतीय क्रिकेट टीम का सबसे आलसी और भुल्लकड़ खिलाड़ी

जानिए….कौन है भारतीय क्रिकेट टीम का सबसे आलसी और भुल्लकड़ खिलाड़ी

भारतीय ओपनर शिखर धवन और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान के बीच इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान बेहद ही खास बातें हुई। शिखर धवन अपने हंसमुख स्वभाव के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने इरफान के हर उस सवाल का जवाब बिंदास तरीके से दिया जो उन्होंने धवन से पूछे। इरफान ने इस चैट के दौरान रैफिड फायर राउंड के अंतरगत धवन ने बड़े ही मजेदार सवाल किए और धवन ने उनका बड़े ही शानदार अंदाज में उत्तर दिया।

इरफान पठान ने धवन से पूछा कि टीम इंडिया में सबसे लेजी यानी आलसी खिलाड़ी इस वक्त कौन हैं। धवन ने कहा कि इस वक्त लेजी तो कोई हैं क्योंकि टीम का कल्चर बदल गया है और सब अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देते हैं। हालांकि मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा थोड़े ढ़ीले जरूर हैं। शमी की हरकतें राजाओं जैसी है और वो कहते रहते हैं ये दे दो यार, वो दे दो यार। रोहित भी कुछ ऐसी ही हैं।

धवन की बात सुनकर इरफान ने कहा कि जब हम खेलते थे तब जहीर सबसे लेजी थे। एक बार मैं उनके कमरे में गया तो उन्होंने पूछा कि खाना खाना है। मैंने कहा कि खान है, तब उन्होंने कहा कि फोन करो और मंगवा लो। वो अपने कमरे के दूसरे कोने तक भी नहीं जाते थे। फिर मैंने खाना मंगवाया और हमने खाना खाया। जब मैं जाने लगा तो जहीर ने कहा कि जाते हुए लाइट ऑफ करते जाओ। वो इतने बड़े आलसी थे।

इसके बाद इरफान पठान ने धवन से पूछा कि टीम इंडिया में सबसे भुलक्कड़ खिलाड़ी कौन हैं तो उन्होंने अपना नाम लिया और फिर रोहित शर्मा का नाम भी लिया। उन्होंने कहा कि इस टीम में सबसे भुलक्कड़ मैं और रोहित ही हैं। इरफान ने कहा कि ईशांत भी कुछ ऐसे ही हैं तो धवन ने कहा कि नहीं वो भुलक्कड़ नहीं हैं। इरफान ने पूछा कि ट्रैवल के वक्त सबसे बोरिंग कौन है तो इस पर धवन ने कहा कि ऐसा तो कोई नहीं है, लेकिन जसप्रीत बुमराह थोड़े सीरीयस जरूर हैं। वो अपने आप में ही रहना पसंद करते हैं और ज्यादा बात नहीं करते। हालांकि उन्होंने कहा कि वो बेहतरीन गेंदबाज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UNLOCK 4.0: आज से इन कामों पर मिलेगी रियायतें, इन पर जारी रहेगी पाबंदी

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश तेजी से अनलॉक मोड में जा रहा है. फिलहाल अनलॉक- 4 चल रहा है. जिसके तहत तमाम...

महाराष्ट्र: तीन मंजिला इमारत ढहने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सोमवार सुबह तीन मंजिला इमारत ढहने से 10 लोगों की...

आईपीएल 2020: रोहित शर्मा के चौके से हुई IPL के 13वें सीजन की शुरुआत

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज यूएई में हो चुका है। इस सीजन का पहला मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और...

जासूस राजीव शर्मा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, एक सूचना देने पर मिलते थे इतने डॉलर

चीनी खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से फ्रीलांस पत्रकार राजीव...

Recent Comments