News

जानिए…रोहित शर्मा के Six और Sex का कनेक्शन

इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज में पहले तीन मैच लगातार जीतकर सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया है। इस मैच के जीत के हीरो रहे रोहित शर्मा जिन्होंने अंतिम दो गेंदों पर दो शानदार छक्के लगातार भारत को जीत दिलाई। रोहित शर्मा की इस पारी और छक्के की क्रिकेट जगत में खूब तारीफ हो रही है। लेकिन हिटमैन शर्मा के इस छक्के का फायदा अब कंपनियां भी अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए विज्ञापन के तौर पर कर रही हैं। ऐसा ही एक ट्वीट कंडोम बनाने वाली कंपनी Durex ने भी किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

Durex ने एक ट्वीट किया है जिसमें रोहित के छक्के को लेकर गजब क्रिएटिविटी की गई है। इसके कैप्शन में Durex ने लिखा है कि खेल को एक नई उंचाई पर ले जाना है दोहरे मजे के साथ। बता दें कि Durex के इस क्रिएटिव पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि आप लोग अमेजिंग हो। वहीं, एक ने लिखा कि Durex का ऐड बहुत ही शानदार होता है।

बात करें इस मुकाबले की तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 180 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में केन विलियमसम की 95 रनों की पारी के चलते न्यूजीलैंड ने इस मैच को टाई करा लिया। जिसके बाद मुकाबला सुपरओवर के रोमांच पर पहुंच गया। जिसमें एक बार फिर न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी के लिए पहुंची और बुमराह के ओवर में 17 रन जड़ दिए। 18 रनों के जवाब में रोहित और राहुल ने पारी का आगाज किया।

 

View this post on Instagram

 

Ain’t no one like this Man – Mr. Hitman 🙌🏻👏🏻💪🏻🇮🇳🇮🇳 #TeamIndia #NZvIND

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

भारत को जीत के लिए आखिर दो गेंदों पर 10 रन की जरुरत थी और रोहित शर्मा ने दोनों गेंद पर छक्के जड़कर टीम को जीत दिला दी थी। इसके चलते भारत ने सीरीज भी अपने नाम कर ली। दोनों टीमों के बीच चौथा टी20 मैच 31 जनवरी को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *