Entertainment

जामिया गोलीकांड पर अनुराग कश्यप ने मोदी सरकार को घेरा, कहा-‘मोदी और अमित शाह आतंकवादी…’

दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में दिन दहाड़े गोली चलने का मामला सामने आया है। जिसमें जामिया यूनिवर्सिटी का शाबाद नाम का छात्र घायल हो गया। शाबाद को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी बजरंग दल का सदस्य बताया जा रहा है जो कि नाबालिग है। घटना के बाद से चारों ओर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में पॉलिटिकली काफी एक्टिव रहने वाले आर्टिस्ट और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी सोशल मीडिया पर तीखा बयान देते हुए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को घेरा है।

अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट एकाउंट पर लिखा कि ये सरकार साफ-साफ कह रही है कि जय श्रीराम और भारत माता की जय बोल कर, हिंदुत्व के नाम पर जो चाहे करो, मारो, काटो, हम कुछ नहीं होने देंगे। अब भी शक है कि सरकार और पार्टी ही आतंकवाद पैदा कर रहे हैं? इसके अलावा इस ट्वीट के बाद एक और कमेंट में लिखा, ‘और कमाल की बात यह कि इन सारे हिंदुत्व आतंकवादियों को लगता है कि वे देशभक्त हैं। ये हासिल किया है नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी ने पिछले 6 सालों में। मुबारक हो, #टुकड़ेटुकड़ेभाजपा’

अमित शाह पर हमला बोलते हुए अनुराग ने कहा कि वे बीजेपी के एक प्रभावशाली नेता से फोन पर बात कर चुके हैं और उन्हें फोन पर ये भी बताया गया था कि वे अमित शाह से सभी परेशान हैं। अनुराग ने इस ट्वीट में लिखा- ‘दोस्त का फोन आया कि कोई बात करना चाहता है, किसी असिस्टेंट के नम्बर पर। मैंने दूसरे का नम्बर दिया। बीजेपी के भारी भरकम व्यक्तित्व का फोन था। मुझे और बहुत सारे लोगों को धन्यवाद दिया और कहा मोटा भाई से सब त्रस्त हैं। अंदर भी वैसा ही शासन चलाते हैं जैसा बाहर। सबको 8 तारीख का इंतजार है।

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप पिछले कुछ समय से सीएए-एनआरसी का विरोध कर रहे हैं और वे सीएए कानून के खिलाफ मुंबई में प्रोटेस्ट में भी नजर आए थे। जामिया में कुछ समय पहले पुलिस द्वारा चलाई गई गोलियों के बाद वे सोशल मीडिया पर वापस लौट आए थे और उसके बाद से ही वे मोदी सरकार को लगातार कई मुद्दों पर घेर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *