News

जामिया लाइब्रेरी के वायरल वीडियो पर गृह मंत्री अमित शाह ने दिया ये बड़ा बयान

दिल्ली की जामिया मिल्लिया इस्लामिया में हुई छात्रों की पिटाई का मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। आजकल जामिया यूनिवर्सिटी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिल्ली पुलिस को लाइब्रेरी में घुसते हुए और वहां पढ़ाई करते हुए छात्रों को पीटते हुए दिखाया गया है। लेकिन ये मामला अब राजनीतिक रंग लेता दिखाई दे रहा है।

दिल्ली पुलिस पर वीडियो में सवाल उठने लगे हैं। राजनेता भी पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस कांड की निंदा की है। वहीं, विपक्ष पुलिस के बहाने बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रहा है। वायरल वीडियो में अर्द्धसैनिक बल और दिल्ली पुलिस की वर्दी में दिख रहे लोग जामिया मिल्लिया इस्लामिया की लाइब्रेरी में छात्रों की लाठियों से पिटाई कर रहे हैं।

जामिया वीडियो विवाद के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने भी चुप्पी तोड़ दी है। अमित शाह ने कहा कि दिल्ली पुलिस की शुरुआत सरदार वल्लभ भाई पटेल ने की थी। गृहमंत्री बोले कि पुलिस जाति और धर्म देखे बिना लोगों की मदद करती है। उन्होंने कहा कि हमेशा पुलिस की आलोचना नहीं करनी चाहिए बल्किलोगों से अपील की है कि वे पुलिस का सम्मान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *