Home Business जो देश का कोई बैंक नहीं कर पाया वो इस बैंक ने...

जो देश का कोई बैंक नहीं कर पाया वो इस बैंक ने कर दिखाया

देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मोदी सरकार ने देश में लॉकडाउन लागू किया है। देश में लॉकडाउन 24 मार्च से शुरू हुआ था जो अभी तक जारी है। हालांकि, लॉकडाउन पार्ट-4 में लोगों को कुछ रियायतें दी गई हैं। लेकिन देश में लॉकडाउन होने के कारण अर्थव्यवस्था का पहिया पटरी से नीचे आ गया है। वहीं, कई लोगों को अपनी नौकरी से भी हाथ धोने पड़े हैं। तो कहीं लोगों के पास खाना खाने तक के लिए पैसे नहीं हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में जानकारी देंगे। जिसने ऐसे ही लोगों की मदद के लिए आगे आकर देश के लिए एक मिशाल कायम की है।

बता दें कि देश में लोन तो इस तरह की कई कंपनियां देती हैं लेकिन कोई भी कंपनी ये करने की हिम्मत नहीं दिखा पाई जो इस कंपनी ने कर दिखाया। जी हां, हम आपको जिस कंपनी के बारे में बता रहे है। वह एक नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी है। जिसका नाम है loanwalle.com. बता दें कि इस कंपनी के जितने भी ग्राहक हैं इसने अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा ऑफर निकाला है। ऑफर यह है कि आपको इस कंपनी से लोन लेने के बाद एक रुपया भी ब्याज का नहीं देना होगा। जो देश का कोई बैंक नहीं कर पाया वो इस बैंक ने कर दिखाया। जो एक बड़ी मिशाल है। आखिर यह कैसे संभव हो सकता है इसी को लेकर हमने कंपनी के एमडी सचिन मित्तल से बात की।

जानिए…क्या कहते हैं MD सचिन मित्तल ?

एमडी सचिन मित्तल का कहना है कि इस समय देश में लॉकडाउन है। जिसके कारण लोगों की नौकरी चली गई हैं, लोगों के पास खाना खाने तक के लिए पैसे नहीं है। इस मुश्किल घड़ी में हम इन लोगों की मदद करना चाहते हैं। साथ ही सचिन मित्तल ने देश की सभी बैंकों को नसीहत देते हुए कहा कि सभी बैंकों को तीन महीने के लिए अपनी ब्याज दर जीरो कर देनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जानिए….आखिर BJP प्रवक्ता संबित पात्रा पर क्यों भड़कीं दीया मिर्जा?

कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 60 वर्ष के एक नागरिक की जान चली गई। मृतक की...

जल्द ही प्रियंका गांधी होंगी बेघर, जानिए…क्या है पूरा मामला?

केंद्र की मोदी सरकार चीन को आर्थिक मोर्चे पर झटके पर झटके दे रहा है। वहीं, एक झटका कांग्रेस की राष्ट्रीय ...

PM मोदी ने छोड़ा चीनी ऐप Weibo, ढाई लाख के करीब थे फॉलोअर

भारत और चीन के बीच स्थिति बेहद ही तनावपूर्ण है। मोदी सरकार चीन को आर्थिक मोर्चे पर झटके पर झटके दे रही है।...

मोदी सरकार ने चीन को दिया एक और जोरदार झटका, हाइवे प्रोजेक्ट्स में बैन होंगी चीनी कंपनियां

भारत और चीन के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद देश में चीन के खिलाफ जमकर विरोध किया जा रहा है। हर कोई...

Recent Comments