Home Lifestyle ट्रेडमिल पर अगर करते है रनिंग तो ये खबर आप के लिये...

ट्रेडमिल पर अगर करते है रनिंग तो ये खबर आप के लिये सावधान हो जाये




नई दिल्ली। क्या ट्रेडमिल पर दौड़ने के दौरान भी किसी की मौत हो सकती है? ये बेहद चौंकाने वाला सवाल है लेकिन नोएडा की एक सोसायटी के जिम में ऐसा ही मामला देखने को मिला है। जानकारी के मुताबिक, 24 साल का एक युवा इंजीनियर इस सोसायटी के जिम में एक्सरसाइज के लिए पहुंचा हुआ था। जिस समय वो ट्रेडमिल में दौड़ रहा था उसी दौरान अचानक उसे चक्कर आ गया और वो बेहोश हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जानकारी में हार्ट अटैक से इंजीनियर की मौत की आशंका जताई जा रही है।

– गलती से खाते में आ गए 40 लाख को कर दिया खर्च, अब हुआ ये हाल

24 वर्षीय इंजीनियर की अचानक हुई मौत
पूरा मामला बुधवार रात नोएडा के सेक्टर 76 स्थित एक सोसायटी की जिम का है। जहां एक 24 वर्षीय यश उपाध्याय एक्सरसाइज के लिए पहुंचे थे। पेशे से इंजीनियर यश उपाध्याय ट्रेडमिल पर रनिंग कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें अचानक ही चक्कर आ गया और वो बेहोश हो गया। तुरंत ही उनको सेक्टर 50 स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यश को दिल का दौरा पड़ने से मौत की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, आधिकारिक पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होने की बात डॉक्टरों ने कही है।

हार्ट अटैक की आशंका

इस बीच पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक इंजीनियर के परिवार की ओर से इस मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। हालांकि, मामले की जांच की जा रही है। मृतक शख्स मूल रूप से उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर का रहने वाला है। वो अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। इंजीनियरिंग के बाद यश आगे की पढ़ाई के लिए नोएडा अपने एक रिश्तेदार के यहां रहने के लिए आया था।

क्या जिम की टाइमिंग बदलना हो सकता है खतरनाक?

परिजनों के मुताबिक यश रोज सुबह में सोसायटी के जिम में जाता था, लेकिन बुधवार को सुबह नहीं जा पाने की वजह से शाम में जिम करने गया। इसी दौरान ट्रेड मिल पर दौड़ने के दौरान उसे चक्कर आ गया, फिर अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुरुवार को शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया। इसके बाद इसे मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UNLOCK 4.0: आज से इन कामों पर मिलेगी रियायतें, इन पर जारी रहेगी पाबंदी

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश तेजी से अनलॉक मोड में जा रहा है. फिलहाल अनलॉक- 4 चल रहा है. जिसके तहत तमाम...

महाराष्ट्र: तीन मंजिला इमारत ढहने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सोमवार सुबह तीन मंजिला इमारत ढहने से 10 लोगों की...

आईपीएल 2020: रोहित शर्मा के चौके से हुई IPL के 13वें सीजन की शुरुआत

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज यूएई में हो चुका है। इस सीजन का पहला मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और...

जासूस राजीव शर्मा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, एक सूचना देने पर मिलते थे इतने डॉलर

चीनी खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से फ्रीलांस पत्रकार राजीव...

Recent Comments