Home Lifestyle ट्रेडमिल पर अगर करते है रनिंग तो ये खबर आप के लिये...

ट्रेडमिल पर अगर करते है रनिंग तो ये खबर आप के लिये सावधान हो जाये




नई दिल्ली। क्या ट्रेडमिल पर दौड़ने के दौरान भी किसी की मौत हो सकती है? ये बेहद चौंकाने वाला सवाल है लेकिन नोएडा की एक सोसायटी के जिम में ऐसा ही मामला देखने को मिला है। जानकारी के मुताबिक, 24 साल का एक युवा इंजीनियर इस सोसायटी के जिम में एक्सरसाइज के लिए पहुंचा हुआ था। जिस समय वो ट्रेडमिल में दौड़ रहा था उसी दौरान अचानक उसे चक्कर आ गया और वो बेहोश हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जानकारी में हार्ट अटैक से इंजीनियर की मौत की आशंका जताई जा रही है।

– गलती से खाते में आ गए 40 लाख को कर दिया खर्च, अब हुआ ये हाल

24 वर्षीय इंजीनियर की अचानक हुई मौत
पूरा मामला बुधवार रात नोएडा के सेक्टर 76 स्थित एक सोसायटी की जिम का है। जहां एक 24 वर्षीय यश उपाध्याय एक्सरसाइज के लिए पहुंचे थे। पेशे से इंजीनियर यश उपाध्याय ट्रेडमिल पर रनिंग कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें अचानक ही चक्कर आ गया और वो बेहोश हो गया। तुरंत ही उनको सेक्टर 50 स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यश को दिल का दौरा पड़ने से मौत की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, आधिकारिक पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होने की बात डॉक्टरों ने कही है।

हार्ट अटैक की आशंका

इस बीच पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक इंजीनियर के परिवार की ओर से इस मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। हालांकि, मामले की जांच की जा रही है। मृतक शख्स मूल रूप से उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर का रहने वाला है। वो अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। इंजीनियरिंग के बाद यश आगे की पढ़ाई के लिए नोएडा अपने एक रिश्तेदार के यहां रहने के लिए आया था।

क्या जिम की टाइमिंग बदलना हो सकता है खतरनाक?

परिजनों के मुताबिक यश रोज सुबह में सोसायटी के जिम में जाता था, लेकिन बुधवार को सुबह नहीं जा पाने की वजह से शाम में जिम करने गया। इसी दौरान ट्रेड मिल पर दौड़ने के दौरान उसे चक्कर आ गया, फिर अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुरुवार को शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया। इसके बाद इसे मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

विस्फोटक कार को लेकर बड़ा खुलासा, कार पर लगी हुई थी बाइक की नंबर प्लेट

जम्मू कश्मीर में पुलवामा आतंकी हमले जैसी साजिश नाकाम हुई है। पुलवामा ने जिस सैंट्रो कार से भारी मात्रा विस्फोटक बरामद हुआ...

BJP के इस बड़े नेता में दिखे कोरोना के लक्षण, अस्पताल में किया भर्ती

पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है। भारत में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। देश में अब...

सुप्रीम कोर्ट का प्रवासी मजदूरों को लेकर बड़ा आदेश, “किसी भी मजदूर से ना…”

लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का संघर्ष लगातार जारी है। लेकिन इसी बीच कई प्रवासी मजदूर हादसे का शिकार भी...

सोनिया गांधी ने VIDEO संदेश जारी कर केंद्र सरकार को दिए सुझाव, देखें वीडियो

देश में कोरोना के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए मोदी सरकार ने देश में लॉकडाउन लागू किया है। हाल ही में...

Recent Comments