Entertainment

डॉक्टरों और नर्सों पर लगातार हो रहे हमलों को लेकर शबाना आजमी का बड़ा बयान, जानकर हो जाएंगे हैरान

देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 13 हजार के पार पहुंच चुकी है। दिल्ली के निजामुद्दीम मरकज में तबलीगी जमातियों का इतनी बड़ी संख्या में इकट्ठे होने के बाद से मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है। जमातियों को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। ताकि उनकी चिकित्सक जांच की जा सके। इसी को लेकर आए दिन पुलिस और डॉक्टरों की टीम पर जानलेवा हमले भी हो रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री ने ट्वीट किया है।

बता दें कि शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में डॉक्टरों पर हमले न करने की अपील करते हुए लिखा है कि इन लोगों को हमें सैल्यूट करना चाहिए। शबाना ने आगे लिखा, ‘कोविड-19 संकट से हम देर-सबेर उबर ही जाएंगे। भयावह यह है कि डॉक्टरों और नर्सों पर उन लोगों द्वारा बहुत हमले किए जा रहे हैं, जिन्हें वे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। भय से नफरत पैदा होती है, और नफरत से और ज्यादा नफरत। मैं आप लोगों से प्रार्थना करती हूं नफरत की जगह मानवीयता को लेने दें और अपने नायकों को सैल्यूट करें…’

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 13387 हो गई है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1007 नए मामले सामने आए हैं और 23 लोगों की मौत हुई है। देश में कोरोना से अब तक 437 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि, 1749 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं। कोरोना से रिकवरी रेट की बात की जाए तो पिछले तीन दिनों के भीतर यह बढ़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *