Entertainment

ड्रग्स विवाद में कूदीं हेमा मालिनी, बोलीं- ‘इंडस्ट्री को बदनाम मत करें, जो गलत कर रहे…’

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। जया बच्चन के बाद अब हेमा मालिनी भी इस विवाद में कूद पड़ी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में ड्रग नेक्सस को लेकर बताया कि उनके वक्त में इस तरह की कोई चीज कभी नहीं हुई है और बहुत सम्मान के साथ काम किया जाता था। उन्होंने कहा कि आज वह इंडस्ट्री में बहुत सक्रिय नहीं हैं लेकिन वह आज भी यही मानती हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

हेमा मालिनी ने कहा कि “ये जो ड्रग की बात आप लोग कर रहे हैं वो ऐसा नहीं है कि सिर्फ बॉलीवुड में है। ये तकरीबन हर जगह है। उसका असर यहां पर पड़ा हुआ है। लेकिन मैं ये कहना चाहती हूं कि अगर जया बच्चन और रवि किशन जी ने जो मुद्दा उठाया उसमें आपस में लड़ने की बात है ही नहीं। दोनों का मकसद यही था कि जो बॉलीवुड के विषय में जो बात की जा रही है जो गलत कहा जा रहा है उसको रोकने की कोशिश की जानी चाहिए।”

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने आगे कहा, “ये एक इतनी पॉपुलर इंडस्ट्री है जिसे बहुत आसान तरीके से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है जो मुझे नहीं अच्छा लग रहा है। यही वो मुख्य बात है जो मैं कहना चाहूंगी। ये बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश है, मैं इन बातों को नहीं मानूंगी क्योंकि इतने महान कलाकार रहे हैं जिन्होंने बहुत व्यापक तौर पर हमारी इंडस्ट्री में योगदान दिया है इसलिए मैं इन बातों को नहीं मानूंगी।”

“कितने पुराने वक्त से देखिए… मैं भी हूं इंडस्ट्री में, दिलीप साहब, देव साहब, देव आनंद, धर्मेंद्र जी और अमिताभ बच्चन ऐसे बड़े बड़े कलाकारों ने इस इंडस्ट्री में रहकर इतना नाम बनाया है। भात में मनोरंजन के सिवा कुछ चल सकता है क्या? लोगों को मनोरंजन चाहिए। इस इंडस्ट्री की एक डिग्निटी है और एक प्योरिटी है। आजकल जो चल रहा है उसकी वजह से थोड़ा बहुत यहां भी आया हुआ है उसे हटाना बहुत जरूरी है। बस बॉलीवुड को बदनाम मत करो।”

जब एक टीवी चैनल द्वारा हेमा मालिनी से पूछा गया कि क्या ड्रग्स आपके जमाने से चलता था या अब शुरु हुआ है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हमने कभी सुना ही नहीं। हमें ड्रग्स के बारे में कोई जानकारी ही नहीं। उन्होंने बताया कि “हम सब इतने मेहनतकश लोग हैं। दो-दो तीन-तीन पेज के डायलॉग दिए जाते हैं उन्हें हम मिनटों में याद करके बोलते हैं। अगर आप ड्रग्स लेते हैं तो क्या ये करना संभव है?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *