Home News तबलीगी जमात के मौलाना ने रोते हुए कहा-'कोरोना से बचा ले अल्लाह',...

तबलीगी जमात के मौलाना ने रोते हुए कहा-‘कोरोना से बचा ले अल्लाह’, देखें VIDEO

पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है। पाकिस्तान में कोरोना वायरस के चलते हाहाकार मचा हुआ है। पाकिस्तान की इमरान सरकार कोरोना वायरस से अपने नागरिकों को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। देश में लोग भी कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए दुआएं पढ़ रहे हैं। हाल ही में पाकिस्तान से एक ऐसा वाकया सामने आया, जब वहां के तबलीगी जमात के मौलाना लाइव टीवी पर प्रधानमंत्री इमरान खान के सामने रो पड़े। इस दौरान मौलाना अल्लाह से माफी मांगते हुए कह रहे थे कि हे अल्लाह सबको कोरोना से बचा लो।

पाकिस्तान का यह वीडियो कोरोना से मची तबाही को बयां करता है। एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस से निपटने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रही हैं वहीं, पाकिस्तान सरकार अल्लाह से दुआ कर इस महामारी से छुटकारा मांग रही हैं। दरअसल, पाकिस्तान पीएम के करीबी माने जाने वाले मौलाना तारिक जमील लाइव टीवी के दौरान रो पड़े। तबलीगी जमात से जुड़े मौलाना तारिक कोरोना वायरस को लेकर कुछ बात कर रहे थे इसी बीच वह भावुक हो गए। इस दौरान वह अल्लाह से दुआएं मांग रहे थे कि सबका कोरोना ठीक हो जाए, दिलचस्प बात यह है कि उस वक्त पीएम इमरान खान भी लाइव जुड़े हुए थे। पाक पीएम के अलावा इस कार्यक्रम में अन्य मंत्री और अधिकारी भी दिखाई दे रहे थे।

बता दें कि मौलाना तारिक जमील अपना हाथ दुआ के लिए उठाए बोल रहे थे कि हे अल्लाह सबको कोरोना से बचा लो, मौलाना को दुआ पढ़ते देख कार्यक्रम में मौजूद इमरान खान ने भी अपने हाथ दुआ के लिए ऊपर उठा लिए। तारिक जमील को यह भी कहते सुना जा सकता है कि हम सब नासमझ हैं, हमें माफ कर दो हमसे धोखा हुआ है, सभी जालिम हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘इस आफत को हम टाल नहीं सकते, बस तेरा सहारा है, हम सबको बचा ले जिंदगी और मौत तेरे हाथ में है।’

गौरतलब है कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस से हालात बहुत खराब हैं। देश में अब तक कोरोना वायरस के कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 11057 हो गई है और 235 लोगों की मौत भी हो चुकी है। आर्थिक तंगी के चलते कोरोना वायरस से निपटने के लिए पाकिस्तान सरकार अब दूसरे देशों पर निर्भर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UNLOCK 4.0: आज से इन कामों पर मिलेगी रियायतें, इन पर जारी रहेगी पाबंदी

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश तेजी से अनलॉक मोड में जा रहा है. फिलहाल अनलॉक- 4 चल रहा है. जिसके तहत तमाम...

महाराष्ट्र: तीन मंजिला इमारत ढहने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सोमवार सुबह तीन मंजिला इमारत ढहने से 10 लोगों की...

आईपीएल 2020: रोहित शर्मा के चौके से हुई IPL के 13वें सीजन की शुरुआत

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज यूएई में हो चुका है। इस सीजन का पहला मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और...

जासूस राजीव शर्मा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, एक सूचना देने पर मिलते थे इतने डॉलर

चीनी खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से फ्रीलांस पत्रकार राजीव...

Recent Comments