News

दिल्ली: अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान हुआ चौंकाने वाला वाकया

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने अंतिम चरण पर है। राजनीतिक दल ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी भी इस अभियान में अपने नेताओं के साथ दिखाई दे रहे हैं। पीएम मोदी लगातार रैलियां कर रहे हैं। साथ ही लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील भी कर रहे हैं। वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी लगातार रोड शो कर रहे हैं। यह तो सबको याद ही होगा कि कई बार अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान कुछ ऐसी घटनाएं हुई हैं। जिसने सबको चौंका दिया है। कई बार केजरीवाल को थप्पड़ पड़ने की घटनाएं सामने आई हैं।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के द्वारका में अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान उन पर कुछ लोगों ने पंफलेट फेंके। जिसमें केजरीवाल से हिंदी में सवाल किया गया था, “मिश्रा ने इस सीट के लिए आपको कितने रुपये दिए?” बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) ने द्वारका सीट पर लाल बहादुर शास्त्री के पोते आदर्श शास्त्री की जगह पर पूर्व कांग्रेस नेता विनय कुमार मिश्रा को टिकट दे दिया है। विनय कांग्रेस से निलंबित महाबल मिश्रा के बेटे हैं।

वहीं, आप की ओर से टिकट नहीं मिलने के बाद आदर्श ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया। और इसी सीट से कांग्रेस के टिकट पर वह चुनाव लड़ रहे हैं। शास्त्री ने 2015 के चुनाव में आप की टिकट पर 59.08 वोट पाकर भारी जीत दर्ज की थी। पंफलेट में लिखा था, “द्वारका की जनता पूछती है कि मिश्रा ने कितने रुपये दिए थे? केजरीवाल वापस जाओ।” हिंदी में एक और पंफलेट में लिखा था, “द्वारका ने फैसला कर लिया है कि मिश्रा की जमानत तक जब्त हो जाएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *