india

दिल्ली: क्वारंटाइन सेंटर से भागे लोगों का VIDEO वायरल, BJP नेता ने दी जानकारी

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं लेकिन माना जा रहा है कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में बड़ी संख्या में जमातियों के मिलने के बाद से कोरोना संक्रमितों की संख्या ने और रफ्तार पकड़ी है। दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या पांच हजार के पार हो चुकी है। वहीं, कई लोगों को जो कोरोना संदिग्ध हैं उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती किया गया है। केजरीवाल सरकार द्वारा बनाए गए इन क्वारंटाइन केंद्रों से कई बार असुविधाओं को लेकर शिकायतें मिल चुकी हैं।

कई बार लोगों के क्वारंटाइन केंद्रों से भागने के मामले भी सामने आ चुके हैं। इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने एक चौंकाने वाला वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर कि लिखा है। जिसमें दिल्ली सरकार के क्वारंटाइन केंद्रों से 50 लोगों के भागने का दावा किया जा रहा है। बता दें कि इस वीडियों में वाकई लोगों को क्वारंटाइन केंद्र से भागते हुए देखा जा सकता है। आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार पर सैदव ही हमलावर रहने वाले कपिल मिश्रा द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो वाकई चौंकाने वाला है। इस वीडियो को लेकर अब तक दिल्ली सरकार ने किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं की है।

आपको बता दें इससे पहले एआईएमआईएम के प्रमुख असददुदीन ओवैसी भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तबलीगी जमात के लोगों को जबरन अधिक समय के लिए क्वारंटाइन केंद्रों में रोकने का आरोप लगा चुके हैं। ओवैसी का कहना है कि जो लोग 31 मार्च से क्वारंटाइन केंद्रों में बंद हैं उनका क्वारंटाइन पीरियड कब का पूरा हो चुका है उसके बाद भी उन्हें वहां से जाने नहीं दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *