india

दिल्ली: चुनावी आंकड़े आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से कही ये बड़ी बातें…

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए तीसरी बार दिल्ली में सरकार बनाने जा रही है। इस जीत के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने समर्थकों को शुक्रिया कहा। केजरीवाल ने कहा कि यह देश और दिल्लीवासियों की जीत है। अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि अब उसी पार्टी को जीत मिलेगी जो जनता के लिए काम करेगा। जो 24 घंटे अच्छी बिजली देगा, स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर करेगा। जनता को धन्यवाद बोलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने हनुमान जी को भी शुक्रिया कहा।

चुनावी आंतकड़े आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं दिल्ली की जनता का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मेरे ऊपर भरोसा जताया। ये सिर्फ आम आदमी पार्टी की जीत नहीं है, ये सभी दिल्लीवासियों की जीत है। ये दिल्ली के हर उस परिवार की जीत है जिसने मुझे अपना बेटा समझा। जिन्होंने मुझे अपना बेटा मानकर जबर्दस्त समर्थन दिया। दिल्ली वालों आपने गजब कर दिया आई लव यू। हालांकि जीत की इस जश्न में मनीष सिसोदिया कहीं नजर नहीं आए। संजय सिंह और गोपाल राय मंच पर अरविंद केजरीवाल के साथ थे लेकिन सिसोदिया वहां नहीं दिखे।

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि ये हर उस परिवार की जीत है जिसे 24 घंटे बिजली मिलने लगी है। ये हर उस परिवार की जीत है जिसे अस्पतालों में अच्छा इलाज मिलने लगा है, ये हर उस परिवार की जीत है जिसे अच्छी शिक्षा मिलने लगी है। दिल्ली के लोगों ने आज देश में एक नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है जिसका नाम है काम की राजनीति। दिल्ली के लोगों ने संदेश दिया कि वोट उसी को जो स्कूल बनवाएगा। दिल्ली के लोगों ने संदेश दिया कि वोट उसी को जो मोहल्ला क्लिनिक बनवाएगा। वोट उसी को जो 24 घंटे बिजली देगा। वोट उसी को सस्ती बिजली देगा, अच्छी शिक्षा देगा, स्कूल बनवाएगा। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यही राजनीति देश को 21वीं सदी में ले जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *