india

दिल्ली: पूर्व पार्षद की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपियों की तलाश जारी

राजधानी दिल्ली के मंडावली इलाके में पूर्व पार्षद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक 40 वर्षीय राहुल नागर उर्फ भूरू पर कुछ महीने पहले भी जानलेवा हमला हुआ था, लेकिन तब वह बच गया था। राहुल के परिजनों ने जेल में बंद करतार पर हत्या कराने का आरोप लगाया है। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, मृतक राहुल के खिलाफ आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह मंडावली थाने का घोषित बदमाश था। राहुल परिवार के साथ पश्चिमी विनोद नगर में रहता था। परिवार में पत्नी शर्मिला, तीन बच्चे, बड़ा भाई व अन्य सदस्य हैं। राहुल का प्रॉपर्टी के अलावा भवन निर्माण का कारोबार था।

जानकारी के अनुसार, राहुल नागर बुधवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे घर के पास डीडीए पार्क में टहलने के लिए निकला था। इसी दौरान चार बदमाशों ने घेरकर उस पर गोलियां बरसा दीं। बदमाशों ने करीब छह गोलियां चलाईं, जिसमें चार गोलियां राहुल को लगीं। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। राहुल को तुरंत पास के पटपड़गंज स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि इलाके के रहने वाले करतार से राहुल का रुपये को लेन-देन का विवाद चल रहा था। आरोप है कि पिछले साल नवंबर में भी करतार ने राहुल पर गोलियां चलवाई थीं, लेकिन तब वह बच गया था। पुलिस का कहना है कि राहुल मंडावली थाने का घोषित बदमाश था। इसलिए कई एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। 2017 में राहुल पश्चिमी विनोद नगर वार्ड से एनसीपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी का नामांकन रद्द हो गया था। इसके बाद भाजपा ने राहुल को अपना समर्थन दे दिया था। हालांकि, वह चुनाव नहीं जीत सका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *