india

दिल्ली: एम्स पहुंचकर रॉबर्ट वाड्रा ने रेप पीड़िता का जाना हाल, डॉक्टरों से भी की मुलाकात

राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश की गई। जिसके बाद बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़िता को एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पीड़िता से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा पहुंचे। 12 साल की रेप पीड़िता के मां-बाप से मिले। साथ ही रॉबर्ट वाड्रा ने डॉक्टरों से भी बातचीत की।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पीड़ित परिवार तीन रातों से कॉरिडोर में बैठा हुआ है और काफी सदमे में है। उन्होंने डॉक्टरों से अनुरोध किया कि वह पीड़ित के माता-पिता को उसके मेडिकल कंडीशन के बारे में पूरी जानकारी दें। वाड्रा का कहना है कि उन्होंने डॉक्टरों से बात करके पीड़ित के परिजनों को कमरा भी दिलाया जो कि आईसीयू के बिल्कुल साथ में है। साथ ही उन्होंने परिजनों की मदद के लिए दो लोगों को रखा है, ताकि जो भी जरूरत पड़े वो मुहैया कराई जा सके।

गौरतलब है कि दिल्ली में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया है। पीड़ित बच्ची एम्स में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। डॉक्टर उसे बचाने का हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि बच्ची पर तेज धार हथियार से हमला भी किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *