News

दिल्ली विधानसभा चुनाव: अमित शाह ने बताया, इस तरह करवाएंगे शाहीन बाग को खाली

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कल वोट डाले जाएंगे। लेकिन शाहीन बाग का प्रदर्शन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजधानी दिल्ली के सीमापुरी, हरीनगर और मादीपुर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया और कहा कि 11 फरवरी को टुकड़े-टुकड़े गैंग को झटका लगने वाला है।

अमित शाह ने कहा कि शाहीन बाग आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का ‘ज्वाइंट प्रोजेक्ट’ है। अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को इस बात की चिंता है कि शाहीन बाग पर चर्चा नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा, मैं पूछना चाहता हूं कि वे बताएं देश की सुरक्षा चुनावी मुद्दा क्यों नहीं होना चाहिए? क्यों शाहीन बाग में बैठे लोग जिन्ना वाली आजादी मांग रहे हैं और क्यों टुकड़े-टकड़े गैंग उन्हें समर्थन दे रहा है। इन लोगों को शर्म आनी चाहिए।

अमित शाह ने आगे कहा कि 8 फरवरी को लोग कमल के निशान पर बटन दबाकर टुकड़े-टुकड़े को गैंग झटका लगाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पिछले पांच वर्षों में कोई कार्य नहीं किया है। उन्होंने दिल्ली की जनता को केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ लेने नहीं दिया और रोक कर रखा। अमित शाह ने लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस अवसर पर  बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान और दिल्ली अकाली दल अध्यक्ष एवं विधायक मनजिन्दर सिंह सिरसा के साथ-साथ प्रदेश, जिला एवं मंडल के वरिष्ठ नेता और सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *